राजस्‍‌थान रॉयल्स के इस गेंदबाज ने 37 साल की उम्र में मचाया तहलका, पहले ही ओवर में लिए तीन विकेट

राजस्‍‌थान रॉयल्स का हिस्सा रह चुके कैरेबियाई गेंदबाज के प्रदर्शन ने उनकी टीम को एकतरफा जीत दिला दी.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 11:15 AM IST
राजस्‍‌थान रॉयल्स के इस गेंदबाज ने 37 साल की उम्र में मचाया तहलका, पहले ही ओवर में लिए तीन विकेट
फिडल एडवर्ड्स (फोटो क्रेडिट: ट्विटर)
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 11:15 AM IST
जो उम्र मैदान को अलविदा कहने को होती है, उस उम्र में वेस्टइंडीज के गेंदबाज ने मैच के पहले ही ओवर में तीन विकेट लेकर तहलका मचा दिया. बारबाडोस के फिडेल एडवर्ड्स ने विटालिटी ब्लास्ट में बर्मिंघम बेर की ओर से खेलते हुए लिस्टशायर के खिलाफ यह कमाल किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लिस्टशायर ने निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 115 रन बनाए.

लिस्टशायर को बड़े झटके तो एडवर्ड्स ने मैच के पहले ही ओवर में दे दिया. एडवर्ड्स ने बर्मिंघम की ओर से अटैक की शुरुआत की और पहले ओवर में डैक्सटर, कॉसग्रोव और लिली को पवेलियन भेजकर दो रन पर लिस्टशायर को तीन झटके दे दिए.

सलामी बल्लेबाजों को किया बोल्ड
एडवर्ड्स ने ओवर की पहली गेंद पर डैक्सटर को बोल्ड करके गोल्‍डन डक‌ किया. अगली गेंद पर उनकी जगह आए लिली ने सिंगल लेकर स्‍ट्राकर कॉसग्रोव को दी और वह अगले गेंद पर बोल्ड हो गए. एडवर्ड्स के ओवर की आखिरी गेंद पर लिली ने हॉस को कैच थमा दिया. इस मैच में आईपीएल फ्रेंचाइची राजस्‍थान रॉयल्स का 2013 में हिस्सा रहे एडवर्ड्स ने 22 रन देकर कुल चार विकेट लिए. उन‌के चौथे शिकार 17वें ओवर में पारकिसन बने. टीम को 115 रन पर रोकने के बाद बर्मिंघम ने 31 गेंद शेष रहते ही सात विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया. फिडेल एडवर्ड्स मैन ऑफ द मैच रहे.

लिस्टशायर की ओर से सर्वाधिक रन एकरमैन के बल्ले से निकले, जिन्होंने 28 गेंदों पर 26 रन बनाए. वहीं बर्मिंघम की ओर से एश्टन एगर ने सर्वाधिक नाबाद 41 रन बनाए.

रोहित शर्मा थे सूर्यवंशम के दीवाने, वॉचमैन की नौकरी गई तो खुद के घर पर रखा

टीम इंडिया में विराट कोहली के खिलाफ खड़े हुए खिलाड़ी, कप्तानी से हटाने की उठी मांग!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 8:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...