लाइव टीवी

पैदा होते ही न्यूजीलैंड के लिए लकी रही ये बच्ची, वेलिंगटन टेस्ट के पहले ही दिन लाई खुशखबरी

News18Hindi
Updated: February 21, 2020, 8:51 AM IST
पैदा होते ही न्यूजीलैंड के लिए लकी रही ये बच्ची, वेलिंगटन टेस्ट के पहले ही दिन लाई खुशखबरी
नील वेगनर अपनी बच्ची और पत्नी के साथ

नील वेगनर (Neil Wagner) की जगह पहले टेस्ट में मैट हेनरी (Matt Henry) को बतौर कवर टीम से जोड़ा गया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2020, 8:51 AM IST
  • Share this:
वेलिंगटन. न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन (Wellington) में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाज कीवी गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. भारतीय टीम के लिए यह चुनौती अगले टेस्ट में और ज्यादा मुश्किल हो जाएगी. इसकी वजह है कि पहले टेस्ट में कीवी टीम से बाहर हुए नील वेगनर (Neil Wagner) क्राइस्टचर्च में टीम में वापसी करेंगे.

नील वेगनर बने बच्ची के पिता
तेज गेंदबाज नील वेगनर (Neil Wagner)  अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण टीम के साथ नहीं जुड़े थे. उनकी पत्नी लाना ने बेटी को जन्म दिया है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी. वेगनर ने बेटी का नाम ओलिविया फेथ वेगनर रखा है. अपनी पत्नी और बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ओलिविया वेगनर 19 फरवरी 2020 को पैदा हुई हैं. लाना और लिवि दोनों ठीक हैं.'








 




View this post on Instagram




 

Olivia Faith Wagner born 19 February 2020! Lana and Livie were amazing and so proud of them!!!Both doing great and we are truly blessed!!🙏


A post shared by Neil Wagner (@neilwagner13) on






वेगनर की जगह जैमीसन को दिया गया मौका
वेगनर की जगह कीवी टीम ने तेज गेंदबाज मैट हेनरी (Matt Henry) को टीम से जोड़ा था. हालांकि उन्हें पहले टेस्ट में खेलने का मौका नहीं दिया गया. उनकी जगह काइल जैमीसन को टेस्ट डेब्यू करने का मौका दिया गया है. कीवी टीम का यह फैसला सही साबित हुआ क्योंकि पहले दिन के पहले ही सेशन में जैमीसन ने विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा जैसे दिग्गजों का विकेट हासिल करके भारत को बैकफुट पर डाल दिया.

कीवी टीम के स्टार हैं वेगनर
नील वेगनर (Neil Wagner) ने ऑस्ट्रेलिया (Australian) के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. कीवी टीम यह सीरीज 0-3 से हारी थी लेकिन वेगनर का प्रदर्शन शानदार रहा था. वेगनर ने इस सीरीज में 17 विकेट हासिल किए थे और सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे थे. ऐसे में कीवी टीम में उनकी वापसी भारत को बड़ी मुश्किल में डाल सकती है.

साहा के साथ हुआ 'धोखा', पंत को खिलाने के लिए कोहली ने कर दिया टीम से बाहर

रॉस टेलर ने रचा इतिहास, इस उपलब्धि को हासिल करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 8:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading