लाइव टीवी

केएल राहुल से रिश्ते पर बोलीं सोनल चौहान, ये बल्लेबाज काफी...

News18Hindi
Updated: September 17, 2019, 7:42 PM IST
केएल राहुल से रिश्ते पर बोलीं सोनल चौहान, ये बल्लेबाज काफी...
भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और सोनल चौहान के बीच अफेयर की चर्चा काफी दिनों से चल रही है. (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) सोनल चौहान (Sonal Chauhan) का नाम भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) से जोड़ा जा रहा है, लेकिन दोनों ने कभी इसकी पुष्टि नहीं की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2019, 7:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है. हाल ही में वह रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए हैं. हालांकि वह सीमित ओवर प्रारूप के लिए टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज का हिस्सा हैं. मैदान के अंदर भले ही उनका समय अच्छा न चल रहा हो लेकिन मैदान के बाहर कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से उनका रिश्ता खूब सुर्खियों में रहा है. हालांकि राहुल ने किसी से भी अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है.

टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) का नाम 27 साल की अभिनेत्री निधि अग्रवाल और आलिया भट्ट की अच्छी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर के साथ भी जोड़ा जा रहा था. मई 2019 में इस तरह की खबर भी आई ‌थी कि राहुल का बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) से अफेयर चल रहा है. सोनल चौहान से राहुल के बारे में सवाल किया गया ‌‌तो उन्होंने कहा कि वह काफी अच्छे क्रिकेटर हैं. वह काफी प्रतिभाशाली और अच्छे इंसान हैं.

पिछले साल टीवी शो कॉफी विद करण में केएल राहुल (KL Rahul) और हार्दिक पंड्या विवादों में घिर गए थे. इसके बाद बीसीसीआई के लोकपाल डीके जैन ने दोनों खिलाड़ियों पर एक-एक लाख रुपये का जुर्माना लगाने का आदेश दिया था. ये राशि अर्धसैनिक बलों के उन दस कांस्टेबल के परिवारों को दी गई थी, जिन्होंने ड्यूटी के वक्त देश के लिए अपनी जान गंवा दी थी. उस वक्त अभिनेत्री और आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन प्रीटी जिंटा ने भी केएल राहुल की तारीफ की थी और कहा था कि वे महिलाओं का काफी सम्मान करते हैं.

उन्होंने तब कहा था कि केएल राहुल को फॉर्म में वापस आते देखना सुखद है. वह काफी अच्छे इंसान हैं. टीवी शो से जुड़े विवाद को लेकर उनके साथ जो कुछ भी हुआ, उसका मुझे काफी बुरा लग रहा है, लेकिन जिंदगी से आप काफी कुछ सीखते हैं. राहुल महिलाओं का काफी सम्मान करते हैं.

दक्षिण अफ्रीका को आज तक नहीं हरा पाई टीम इंडिया, अपनी जमीन पर पहली जीत की तलाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 7:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...