Home /News /sports /

बड़ा खुलासा: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की भारतीय क्रिकेटर्स को हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश!

बड़ा खुलासा: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की भारतीय क्रिकेटर्स को हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश!

बुकीज भारतीय क्रिकेटर्स को हनीट्रैप में फंसाकर उन्हें बाद में फिक्सिंग के लिए मजबूर करते (फाइल फोटो)

बुकीज भारतीय क्रिकेटर्स को हनीट्रैप में फंसाकर उन्हें बाद में फिक्सिंग के लिए मजबूर करते (फाइल फोटो)

सटोरियों ने इस अभिनेत्री को जिम्मेदारी दी थी कि वो इन दो क्रिकेटर्स से ऐसी दोस्ती बढ़ाए कि उनके ड्रेसिंग रूम के अंदर की खबर और सूचना बाहर आ जाए. दोनों क्रिकेटर्स के साथ इस एक्ट्रेस ने दोस्ती बढ़ाने के लिए कई डेट भी की.

    नई दिल्ली. क्रिकेटर्स को मैच फिक्सिंग या स्पॉट फिक्सिंग के लिए मजबूर करने के लिए कई बार बुकी अलग-अलग हथकंडे अपनाते हैं, जिसमें से हनीट्रैप (Honeytrap) भी उनका एक तरीका बन गया है. अब खबर है कि बुकीज़ ने अब भारतीय खिलाड़ियों को बॉलीवुड एक्ट्रेस के जरिये हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश की. नवभारत टाइम्स की खबर के अनुसार एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेटर्स को हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश की. रिपोर्ट में खिलाड़ियों या एक्ट्रेस के नाम का तो खुलासा नहीं किया गया, लेकिन बताया गया है कि इस एक्ट्रेस ने दो भारतीय क्रिकेटर्स से दोस्ती बढ़ाने की कोशिश की थी. हालांकि दोनों क्रिकेटर्स ने उसे अनदेखा कर दिया, क्योंकि उन्हें इस एक्‍ट्रेस के बुकी कनेक्शन का अंदेशा हो गया था.

    cricket news, sports news, mahela jayawardene , Muttiah Muralitharan, t20 league, sri lanka cricket team, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, मुथैया मुरलीधरन, महेला जयवर्धने, श्रीलंका क्रिकेट टीम, टी20 लीग
    एक बुकी पर एक मैच में सेटेलाइट सिग्नल्स हैक करने का भी आरोप है(फाइल फोटो)


    रिपोर्ट के मुताबिक, इस एक्ट्रेस से तीन सटोरिये संपर्क में है, जिनसे पिछले दिनों दुबई में उसने मुलाकात की थी और तभी से वह शक के घेरे में आ गईं. खबर में अनुसार सटोरियों ने इस एक्ट्रेस को कुछ क्रिकेटर्स को हनीट्रैप में फंसाने की जिम्मेदारी सौंपी थी. इन तीन सटोरियाें में एक मध्य प्रदेश के जबलपुर का है, जबकि दो गुजरात के हैं.

    ड्रेसिंग रूम के अंदर की खबर बाहर लाना चाहते थे बुकी
    खबर के अनुसार सटोरियों ने इस अभिनेत्री को जिम्मेदारी दी थी कि वो इन दो क्रिकेटर्स से ऐसी दोस्ती बढ़ाए कि उनके ड्रेसिंग रूम के अंदर की खबर और सूचना बाहर आ जाए. दोनों क्रिकेटर्स के साथ इस एक्ट्रेस ने दोस्ती बढ़ाने के लिए कई डेट भी की. सूत्र के अनुसार तीन में से एक बुकी पर एक मैच में सेटेलाइट सिग्नल्स हैक करने का भी आरोप है.

    क्रिकेट जगत में  आ‌खिरी बैन बांग्लादेशी ‌क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) पर लगा था.


    संयाेग नहीं हैं बुकी के साथ एक्ट्रेस की मुलाकात
    सूत्र के अनुसार इस एक्ट्रेस की किसी एक बुकी के साथ मुलाकात संयोग हो सकती है, मगर तीनों के साथ मुलाकात संयोग नजर नहीं आती. आपकाे बता दें कि सटोरियों के साथ संबंध पर कई क्रिकेटर्स पर बैन लग चुका है. क्रिकेट जगत में इस वजह से आ‌खिरी बैन बांग्लादेशी ‌क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) पर लगा था.

    कोहली के फैसले पर बरसे लक्ष्मण, कहा-ऐसा प्रयोग करने से पहले सामने की टीम देखते

    केएल राहुल के साथ हुआ ऋषभ पंत जैसा सलूक, स्टेडियम में झेलना पड़ा विरोध!undefined

    Tags: Cricket, Honeytrap, Shakib Al Hasan, Sports news, Spot fixing

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर