Global T20 में बम के डर से मैच में देरी, टूर्नामेंट में युवराज-गेल जैसे खिलाड़ी शामिल

ग्‍लोबल लीग टी20 (Global T20 Canada) टूर्नामेंट में मॉन्ट्रियल टाइगर्स और विनिपेग हॉक्‍स के बीच मैच बम होने की धमकी के चलते देरी से शुरू किया गया था.

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 11:39 PM IST
Global T20 में बम के डर से मैच में देरी, टूर्नामेंट में युवराज-गेल जैसे खिलाड़ी शामिल
युवराज सिंह.
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 11:39 PM IST
कनाडा में खेली जा रही ग्‍लोबल लीग टी20 (Global T20 Canada) टूर्नामेंट में मॉन्ट्रियल टाइगर्स और विनिपेग हॉक्‍स के बीच मैच बम होने के डर से देरी से शुरू किया गया था. यह मैच शुक्रवार को ब्राम्‍पटन में खेला गया था. मुकाबला 90 मिनट की देरी से शुरू हुआ था जिसके चलते ओवरों की संख्‍या घटाकर 12-12 कर दी गई थी. अब ईएसपीएनक्रिकइंफो ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से बातचीत के बाद रिपोर्ट दी है कि एक संदिग्‍ध पैकेज मिलने के चलते मैच में देरी हुई.

ग्‍लोबल टी20 कनाडा टूर्नामेंट के आयोजकों ने इस बारे में बताया था कि तकनीकी कारणों की वजह से मैच में देरी हो रही है. आयोजकों की ओर से मैच शुरू होने के 20 मिनट पहले ट्वीट किया गया था. लेकिन टूर्नामेंट के टीवी प्रसारक पर कहा गया था कि सुरक्षा कारणों के चलते मैच में देरी हो रही है. कई लोगों ने टि्वटर पर स्‍टेडियम में जाने के लिए लंबी लाइनों में खड़े होने की तस्‍वीरें डाली थी. पुलिस ने लोगों को अंदर जाने से रोक दिया था.

Global T20 canada, GLT20 canada, bomb threat, canada t20, montreal tigers, winipeg hawks, ग्‍लोबल टी20, बम की धमकी, मॉन्ट्रियल टाइगर्स, विनिपेग हॉक्‍स
ग्‍लोबल टी20 लीग का यह दूसरा साल है.


ईएसपीएनक्रिकइंफो को खिलाड़ियों ने बताया कि संदिग्‍ध पैकेज मिलने के बाद उन्‍हें अस्‍थायी ग्राउंड में नहीं जाने दिया गया. पुलिस ने वेन्‍यू को बंद कर दिया था और स्निफर डॉग्‍स को जांच के लिए बुलाया गया था.

एक खिलाड़ी ने बताया, 'नियमित जांच के दौरान स्निफर डॉग्‍स ने एक सामान खोजा था जिसके बाद सिक्‍योरिटी बढ़ाई गई.' वहीं एक सूत्र के हवाले से बताया गया कि क्रिकेट मैच के लिए अस्‍थायी रूप से तैयार दीवार में सुराख नजर आया था जिसके चलते स्‍थानीय पुलिस ने कदम उठाए. जांच में जब सामने आया कि पैकेज खतरनाक नहीं है तब क्रिकेटरों को मैदान में जाने दिया गया. मैच शुरू होने के बाद कोई समस्‍या नहीं हुई और आराम से 12-12 ओवर का खेल पूरा हो गया.

मैच शुरू होने के बाद कमेंट्री के दौरान एक कमेंटेटर ने बताया था कि सुरक्षा की वजहों से मैच में देरी हुई. हालांकि उन्‍होंने इस बारे में ज्‍यादा कुछ नहीं बताया. इस मैच को मॉन्ट्रियल टाइगर्स ने सुनील नरेन की 30 गेंद में 59 रन की पारी के बूते 24 रन से जीता था.

युवराज ने की पाकिस्तानी गेंदबाज की धुनाई, दिलाई जबर्दस्त जीत
Loading...

वेस्टइंडीज दौरे पर अमेरिका में मैच खेलेगी टीम इंडिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 9:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...