लाइव टीवी

जिस बुकी के चक्कर में लगा शाकिब पर बैन, उसकी धमकी से क्रिकेटर ने कर ली थी खुदकुशी!

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 7:52 PM IST
जिस बुकी के चक्कर में लगा शाकिब पर बैन, उसकी धमकी से क्रिकेटर ने कर ली थी खुदकुशी!
शाकिब हसन को फंसाने वाले बुकी पर बड़ा खुलासा

रिपोर्ट्स के मुताबिक बुकी दीपक अग्रवाल (Deepak Agarwal) ने शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को फिक्सिंग का ऑफर दिया था, उसपर अब एक और खुलासा सामने आ रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 7:52 PM IST
  • Share this:
जिस बुकी दीपक अग्रवाल की वजह से बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पर बैन लग चुका है उसकी वजह से एक क्रिकेट खिलाड़ी  ने अपनी जान भी ले ली थी. ये चौंकाने वाला खुलासा उदयपुर के एडिशनल एसपी तेजराज सिंह ने किया है. तेजराज सिंह के मुताबिक दीपक अग्रवाल ने 29 साल के लोकल क्रिकेट खिलाड़ी विजय कुमार को 5 लाख रु. उधार दिया था जिसे लौटाना उसके लिए मुश्किल साबित हो रहा था. इसके बाद दीपक अग्रवाल ने विजय पर दबाव बनाया और उसने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी कर ली.

उदयपुर पुलिस का दीपक अग्रवाल पर दावा
बांग्लादेश के बीडी क्रिक टाइम वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक उदयपुर पुलिस के एडिशनल एसपी तेजराज सिंह ने बताया, 'विजय कुमार ने सुसाइड नोट छोड़ा था जिसमें उसने दावा किया था कि उसने एक बुकी से 5 लाख रुपये लिए थे और वो डिप्रेशन में चला गया था. उसने जिस बुकी पर आरोप लगाया था वो दीपक अग्रवाल ही था.'

दीपक अग्रवाल ने साधा था शाकिब से संपर्क

बता दें दीपक अग्रवाल ने पिछले साल अप्रैल में शाकिब अल हसन से संपर्क साधा था. बुकी दीपक अग्रवाल (Deepak Aggarwal) ने मैसेज के जरिये शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) से बिटकॉइन को लेकर भी बात की थी और उनके डॉलर अकाउंट की जानकारी भी मांगी थी.  दीपक अग्रवाल ने शाकिब को 26 अप्रैल 2018 को फिक्सिंग की पेशकश की थी. इस दिन शाकिब आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे थे और उनका मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से हो रहा था.

शाकिब अल हसन इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की ओर से खेलते हैं. (फाइल फोटो)


अग्रवाल ने दो और बार फिक्सिंग की पेशकश बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान की थी जिसमें शाकिब 2017 में ढाका डायनामाइट्स के लिये खेल रहे थे जबकि इसके बाद जनवरी 2018 में श्रीलंका और जिम्बाब्वे के खिलाफ त्रिकोणीय श्रृंखला में हुआ था. शाकिब अल हसन ने इसकी जानकारी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड या आईसीसी की एंटी करप्शन यूनिट को नहीं दी और इसका खामियाजा अब उन्हें बैन के तौर पर भुगतना पड़ रहा है.
Loading...

147 किमी./घंटे की स्पीड से आई गेंद को इस बल्लेबाज ने खोया, फिर गेंदबाज ने ऐसे लिया बदला!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 5:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...