Video: शिखर धवन के साथ हादसा, गर्दन पर लगी तेज बाउंसर और फिर...

एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट के दौरान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की गर्दन पर गेंद लगी थी और अब शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ भी वैसा ही हादसा हुआ

News18Hindi
Updated: September 7, 2019, 4:58 PM IST
Video: शिखर धवन के साथ हादसा, गर्दन पर लगी तेज बाउंसर और फिर...
शिखर धवन के साथ हादसा, गर्दन पर लगी तेज बाउंसर
News18Hindi
Updated: September 7, 2019, 4:58 PM IST
तिरुवनंतपुरम: टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में हादसे का शिकार हो गए. ये हादसा ठीक वैसा ही था जैसा एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट के दौरान स्टीव स्मिथ के साथ हुआ था. तिरुवनंतपुरम में खेले गए आखिरी मैच में ब्यूरन हेंडरिक्स की गेंद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की गर्दन पर लग गई. धवन गेंद को स्कूप करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन गेंद उनकी गर्दन पर जा लगी. गेंद लगने के बाद धवन ने अपना हेलमेट उतार दिया और गर्दन पर मसाज करने लगे. शिखर धवन के चेहरे पर साफतौर पर दर्द देखा जा सकता था.

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
धवन ने इस गेंद का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंटर पर शेयर किया. उन्होंने इस पर कैप्शऩ दिया, 'हम गिरते है, हम टूटते हैं, हम नाकाम होते हैं लेकिन फिर हम उठते हैं, हम ठीक होते हैं और हम पार पाते हैं.'


Loading...

बता दें धवन (Shikhar Dhawan)  ने गर्दन पर गेंद लगने के बावजूद खेलना जारी रखा और उन्होंने इस मैच में शानदार 51 रनों की पारी खेली. उन्होंने महज 36 गेंदों में 5 चौके और दो छक्कों की मदद से तेज तर्रार पारी खेल भारत ए की जीत में अहम योगदान दिया. इंडिया ए ने ये मैच 36 रनों से जीता.

धवन ने साउथ अफ्रीक ए के खिलाफ दोनों मैचों में अर्धशतक लगाया.


खराब फॉर्म से उबरे धवन
बता दें शिखर धवन (Shikhar Dhawan) वर्ल्ड कप के बाद से बेहद खराब फॉर्म में चल रहे थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में उनका बल्ला खामोश रहा था. धवन ने 3 टी20 मैचों में 27 रन और 2 वनडे में 38 रन बनाए थे. इसके बाद साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले धवन ने इंडिया ए के साथ खेलने का फैसला किया, जो कि उनके लिए सही साबित हुआ. धवन ने साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ खेले दोनों मुकाबलों में अर्धशतकीय पारियां खेली. अब धवन साउथ अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए तैयार नजर आ रहे हैं.

जो रूट के साथ गंभीर हादसा, प्राइवेट पार्ट पर लगी घातक गेंद, टूटा सुरक्षा कवच

क्रिकेट पत्रकार की एक गलती और 500 रुपये की बीयर के लिए चुकाए 49 लाख रुपये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 4:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...