दिग्‍गज का बड़ा बयान, कहा-टीम इंडिया में सुरेश रैना के लिए कोई जगह नहीं, वापस नहीं आने वाले

दिग्‍गज का बड़ा बयान, कहा-टीम इंडिया में सुरेश रैना के लिए कोई जगह नहीं, वापस नहीं आने वाले
सुरेश रैना पिछले दो साल से टीम इंडिया से बाहर हैं (फाइल फोटो)

दिग्‍गज खिलाड़ी ने कहा कि वह सुरेश रैना (Suresh Raina) को भारत की तरफ से वापस खेलते हुए नहीं देख रहे हैं

  • Share this:
नई दिल्‍ली. दुनिया के बेहतरीन फील्‍डर्स में शुमार सुरेश रैना (Suresh Raina) पिछले काफी समय से टीम इंडिया (Team India) से बाहर है. हालांकि रैना ने टीम इंडिया में वापसी की उम्‍मीद नहीं छोड़ी है और वो वापसी की लगातार कोशिश कर रहे हैं. हालांकि ऑस्‍ट्र्रेलियाई दिग्‍गज ब्रैड हॉग (Brad Hogg) को नहीं लगता है कि वो वापसी कर पाएंगे. हॉग का मानना है कि सुरेश रैना का करियर समाप्‍त हो चुका है, क्‍योंकि युवा खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद हैं.



हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि उन्‍हें नहीं लगता कि भारतीय क्रिकेट टीम में रैना के लिए कोई रोल है. रैना नंबर चार पर बल्‍लेबाजी कर सकते हैं, मगर इस क्रम पर श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. मुझे नहीं लगता है कि निचले क्रम पर बल्‍लेबाजी करेंगे. वह ऐसे बल्‍लेबाज हैं, जो 3 से 4 नबंर के बीच आते हैं और बीच के ओवरों में बल्‍लेबाजी करते हैं.



धवन के बाहर रहने पर मिल सकता है मौका
हॉग ने कहा कि वैसे तो रैना की वापसी नामुमकिन लग रही है, लेकिन यदि शिखर धवन बाहर रहते हैं तो रैना के लिए जगह बन सकती है. उन्‍होंने कहा कि यदि धवन को बाहर रखा जाता है तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) के साथ ओपनिंग की जाती है तो ही रैना की टी20 टीम में वापसी संभव है. हालांकि उन्‍होंने साथ में यह भी कहा कि मैं रैना को वापस खेलते हुए नहीं देख रहा और यह कहना थोड़ा निराशजनक है.

ये भी पढ़ें: 

मसाज करवाती अनुष्‍का शर्मा को देखकर विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्‍शन, वायरल हुआ वीडियो

Eng vs WI: इंग्‍लैंड की जीत पर छाए काले बादल, 399 रन का लक्ष्‍य रखने के बावजूद मुश्किल

रैना ने टीम इंडिया (Team India) की तरफ ने 2018 में आखिरी बार वनडे और टी20 मैच खेला था, मगर खराब प्रदर्शन के कारण उन्‍हें बाद में टीम से बाहर कर दिया गया और तब से वह टीम में जगह नहीं बना पाए. फिलहाल रैना की नजर यूएई में होने वाले आईपीएल पर टिकी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading