खेल

Break The Beard Challenge: दिनेश कार्तिक ने भी रखा नया लुक, हार्दिक पंड्या बोले-क्यूट

IPL 2020: दिनेश कार्तिक का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल
IPL 2020: दिनेश कार्तिक का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल

कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) की चुनौती को स्वीकार कर दिनेश कार्तिक ने भी कटवाई दाढ़ी, नया लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 6:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में सभी टीमों के खिलाड़ी खेल के मैदान ही नहीं बल्कि उसके बाहर भी एक दूसरे को चुनौती दे रहे हैं. खिलाड़ियों के बीच एक ऐसा ही चैलेंज चल रहा है. जो सोशल मीडिया पर Break The Beard Challenge के नाम से वायरल हो रहा है. इस चैलेंज के मुताबिक एक खिलाड़ी दूसरे खिलाड़ी को दाढ़ी कटवाने का चैलेंज देता है. मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड ने भी कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को ये चैलेंज दिया, जिसे उन्होंने मंजूर कर अपना लुक बदल दिया. कार्तिक ने अपनी दाढ़ी कटवा दी जिसके बाद उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हार्दिक पंड्या ने शुरू किया Break The Beard Challenge
बता दें कायरन पोलार्ड को उनकी ही टीम के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने Break The Beard Challenge दिया था और उन्होंने दिनेश कार्तिक को ये चुनौती दी. दिनेश कार्तिक के नए लुक के वीडियो पर हार्दिक पंड्या ने बेहद मजाकिया कमेंट किया. पंड्या ने दिनेश कार्तिक को क्यूट कहा.





खराब फॉर्म में चल रहे हैं दिनेश कार्तिक
बता दें आईपीएल 2020 में दिनेश का कार्तिक का प्रदर्शन ठंडा रहा है. दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2020 में खेले 4 मुकाबलों में महज 9.25 के औसत से 37 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 100 है. इसके साथ-साथ उनके बैटिंग ऑर्डर पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. दरअसल दिनेश कार्तिक ऑयन मॉर्गन से पहले बल्लेबाजी करने आ रहे हैं जो कि इस वक्त गजब की फॉर्म में हैं. बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स का इस सीजन में प्रदर्शन मिला-जुला रहा है. टीम ने 4 में 2 मैच जीते हैं, अच्छे प्रदर्शन के लिए दिनेश कार्तिक को केकेआर में एक नई जान फूंकने की जरूरत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज