खेल

IPL 2020: हार के बाद ये क्या बोल गए KKR के कोच, कहा-हमारा मनोबल टूट गया

IPL 2020: ब्रैंडन मैक्कलम ने कहा-केकेआर की बैंगलोर के खिलाफ हार मनोबल तोड़ने वाली है
IPL 2020: ब्रैंडन मैक्कलम ने कहा-केकेआर की बैंगलोर के खिलाफ हार मनोबल तोड़ने वाली है

कोलकाता नाइट राइडर्स बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ 20 ओवर में सिर्फ 84 रन बना सकी, जिसके बाद केकेआर के कोच ब्रैंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) ने बड़ी बात कह दी.

  • Share this:
नई दिल्ली. बल्ले से टीम के लचर प्रदर्शन से निराश कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कोच ब्रैंडन मैक्कलम ने स्वीकार किया है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ करारी हार से निश्चित तौर पर टीम के मनोबल पर असर पड़ेगा लेकिन किस्मत अब भी उनके हाथ में है. मैक्कलम का मानना है कि 10 मैचों में इतने ही अंक के साथ आठ टीमों की अंक तालिका में चौथे स्थान पर चल रही नाइट राइडर्स की टीम फाइनल में जगह बना सकती है.

प्रदर्शन में सुधार करना जरूरी-मैक्कलम
बुधवार रात इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ आठ विकेट की हार के बाद मैक्कलम ने कहा, 'इससे (हार से) हमारा आत्मविश्वास थोड़ा प्रभावित होगा. हमें यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी कि हमारा मनोबल नहीं गिरे और साथ ही बात करनी होगी कि किस तरह हम अपने प्रदर्शन में सुधार कर सकते हैं.' उन्होंने कहा, 'लेकिन मेरा अब भी मानना है कि हमारी टीम फाइनल में जगह बना सकती है. हमें बस थोड़ा सुधार करना होगा.'

मैक्कलम ने कहा, 'हम अब भी टूर्नामेंट में चौथे स्थान पर हैं जो हमारे लिए भाग्यशाली है. किस्मत अब भी हमारे हाथ में है. हमें बस उन विभागों में बेहतर करना होगा जहां आज हम कमजोर थे और सुनिश्चित करना होगा कि हम अपने प्रदर्शन में सुधार करें.' मैक्कलम ने स्वीकार किया कि उनकी टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई और एकतरफा मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ उनके जज्बे में कमी थी.
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नाइट राइडर्स के टॉप ऑर्डर को मोहम्मद सिराज (आठ रन पर तीन विकेट) ने ध्वस्त कर दिया जिससे टीम आठ विकेट पर 84 रन ही बना सकी जो उसका दूसरा सबसे कम स्कोर है. इसके जवाब में आरसीबी ने 13.3 ओवर में दो विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज