• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET BRETT LEE EX WIFE ELIZABETH KEMP AFFAIR WITH A RUGBY PLAYER

ब्रेट ली से की पत्नी ने 'बेवफाई' , किसी और खिलाड़ी से हो गया प्यार, भांडा फूटते ही मच गया 'बवाल'

ब्रेट ली की पत्नी का था अफेयर, फिर हुआ तलाक?

दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक ब्रेट ली (Brett Lee) ने मैदान पर कई बल्लेबाजों के होश उड़ाए थे लेकिन निजी जीवन में एक घटना ने उनके पैरों तले जमीन खिसका दी

  • Share this:
    नई दिल्ली. क्रिकेट खिलाड़ियों की जिंदगी किसी सपने से कम नहीं लगती. ये खिलाड़ी करोड़ों में खेलते हैं. ये दुनिया घूमते हैं और इनकी जिंदगी बेहद खुशहाल दिखाई देती है, हालांकि ऐसा होता नहीं है. दौलत और शौहरत होने के बावजूद इन खिलाड़ियों के निजी जीवन में कई ऐसे तूफान आते हैं जो किसी भी इंसान को हिला कर रख देते हैं. कुछ ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee)  के साथ भी हुआ था. अपनी तेज रफ्तार से विरोधी बल्लेबाजों के होश उड़ाने वाले ब्रेट ली एक दिन निजी जीवन में खुद ही हिट विकेट हो गए. दरअसल ब्रेट ली को प्यार में धोखा मिला था. ऐसा कहा जाता है कि उनकी पत्नी ने उनसे बेवफाई की थी. आइए आपको बताते हैं कैसे आया ब्रेट ली के जीवन में धोखे का बवंडर.

    ब्रेट ली की पत्नी ने की बेवफाई?
    2000 के दौर में ब्रेट ली (Brett Lee) ने पूरे वर्ल्ड क्रिकेट में अपने रफ्तार से कहर बरपाया हुआ था. ब्रेट ली का खौफ हर बल्लेबाज की आंखों में दिखता था, वो एक सुपरस्टार थे. लोग मैक्ग्रा, गिलेस्पी जैसे गेंदबाजों की जगह ब्रेट ली की बात किया करते थे. ब्रेट ली का करियर उफान पर था और इसी दौरान उन्होंने घर बसाने का भी फैसला किया. 16 नवंबर 2006 को ब्रेट ली ने एलिजाबेथ कैंप से शादी कर ली. दोनों की जिंदगी खुशियों से भर गई और एक साल बाद उनकी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया. दोनों ने इसका नाम प्रेस्टन चार्ल्स रखा.

    ली की खुशियों को लगी नजर
    शादी के डेढ़ साल बाद जैसे ब्रेट ली (Brett Lee) की खुशियों में आग ही लग गई. 21 अगस्त, 2008 को ब्रेट ली अपनी पत्नी एलिजाबेथ को छोड़कर चले गए. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रेट ली के साथ उनकी पत्नी धोखा कर रही थी. बताया गया कि एलिजाबेथ का किसी रग्बी खिलाड़ी के साथ अफेयर चल रहा था. ये बात ब्रेट ली को पता चल गई और उसके बाद दोनों के बीच भरोसा खत्म हो गया. साल 2009 में ब्रेट ली और एलिजाबेथ कैंप ने तलाक ले लिया.

    एलिजाबेथ ने कहा- ली की वजह से तलाक
    जब ब्रेट ली (Brett Lee) और एलिजाबेथ का तलाक हो गया तो उसके बाद उनकी पूर्व पत्नी ने अपना पक्ष मीडिया के सामने रखा. उन्होंने दावा किया कि ब्रेट ली की वजह से ये तलाक हुआ क्योंकि वो घर पर नहीं आते थे. वो मैच खेलने के अलावा कई सारे ऐड करने के लिए भारत या दूसरे देशों में घूमते रहते थे. उनका घर आने का मन नहीं करता था और एलिजाबेथ और उनका बच्चा अकेले ही रहते थे.

    सच्चाई क्या है, ये तो कोई नहीं जानता लेकिन इस घटना के बाद ब्रेट ली की जिंदगी में लैना एंडरसन आईं. ब्रेट ली और लैना ने एक-दूसरे को डेट किया और उसके बाद साल 2014 में दोनों ने शादी कर ली. साल 2015 में ब्रेट ली दूसरी बार पिता बने और लैना ने बच्ची को जन्म दिया, जिसका नाम हेलेना है.

    विवाद : जब सचिन को पूरी दुनिया के सामने कहा गया 'बेईमान' और लगा दिया गया बैन!
    First published: