• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET BRIAN LARA HALF CENTURY YET WEST INDIES TEAM LOST MATCH AGAINST SRI LANKA IN ROAD SAFETY WORLD SERIES

WI L VS SL L: लारा का अर्धशतक, फिर भी विंडीज टीम को लगातार तीसरी हार मिली

ब्रायन लारा ने नाबाद 53 रन बनाए (फोटो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के टि्वटर अकाउंट से)

West Indies legends vs Sri lanka Legends: ब्रायन लारा की नाबाद 53 रन की पारी के बाद भी टीम को हार मिली.

  • Share this:
    नई दिल्ली. ब्रायन लारा (Brian Lara) के अर्धशतक बाद भी विंडीज लीजेंड्स को श्रीलंका लीजेंड्स (west Indies Legends vs Sri Lanka Legends) से हार मिली. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series T20) के एक मैच में श्रीलंका लीजेंड्स ने मुकाबला 5 विकेट से जीता. विजेता टीम  की ओर से उपुल थरंगा ने नाबाद 53 रन बनाए. रविवार को बांग्लादेश लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स का मैच होगा. विंडीज की टीम टूर्नामेंट में लगातार तीसरी हार मिली.

    टॉस हारकर पहले खेलने उतरी विंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही. तीन रन पर पहला विकेट गिरने के बाद ब्रायन लारा (53*) ने टीम को संभाला. उन्होंने 49 गेंद का सामना किया और 8 चौके लगाए. ड्वेट स्मिथ ने 27 गेंद पर 47 रन बनाए. 4 चौके और 3 छक्के लगाए. नुआन कुलसेकरा ने कसी गेंदबाजी की, हालांकि उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. उन्होंने 4 ओवर में 23 रन दिए. टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 157 रन बनाए. जवाब में श्रीलंका ने अच्छी शुरुआत की.

    कप्तान और ओपनर बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान (47) और उपुल थरंगा (53*) ने दूसरे विकेट के लिए 47 रन की साझेदारी की. एक समय स्काेर दो विकेट पर 128 रन था. इसके बाद टीम ने 16 पर तीन विकेट गंवा दिए. लेकिन थरंगा ने एक ओर टिककर जीत पक्की कर दी. टीम ने लक्ष्य को 19 ओवर में 5 विकेट पर हासिल कर लिया. टिनो बेस्ट और सुलेमान बेन ने दो-दो विकेट लिए. विंडीज की टीम इसके पहले इंडिया लीजेंड्स और दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स से मुकाबला हार चुकी है. इस बार ऑस्ट्रेलिया की टीम नहीं आई है, उसकी जगह इंग्लैंड को शामिल किया गया है.

    यह भी पढ़ें: WTC: भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीता तो बनेगा इतिहास, 2 फॉर्मेट का पहला विश्व खिताब जीतने का मौका

    सीरीज में छह टीमें शामिल हो रही हैं. 16 मार्च तक लीग के मुकाबले खेले जाएंगे. 17 और 18 मार्च को सेमीफाइनल मुकाबले होंगे. 21 मार्च को फाइनल खेला जाएगा. अंक तालिका की बात करें तो इंडिया लीजेंड्स 12 अंक के साथ टॉप पर है. श्रीलंका लीजेंड्स 8 अंक के साथ दूसरे नंबर पर है. सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग जैसे बड़े स्टार टूर्नामेंट में उतर रहे हैं.
    Published by:Anand Brat Shukla
    First published: