कैमरून ग्रीन के सिर में लगी गेंद, रन और बल्ला छोड़ देखने भागे सिराज- VIDEO

कैमरून ग्रीन के सिर पर गेंद लगते ही मोहम्मद सिराज बल्ला मैदान पर फेंककर उन्हें देखने भागे (Twitter)

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम में चुने जाने के दावेदार हरफनमौला कैमरून ग्रीन (Cameron Green) के सिर पर भारत के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान गेंदबाजी करते समय जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के स्ट्रेट ड्राइव से गेंद लग गई. ग्रीन के सिर में गेंद लगते ही भारत के मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) अपना बल्ला मैदान पर छोड़कर उन्हें देखने भागे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरू होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) से पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में दूसरा प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है. यह पिंक बॉल प्रैक्टिस मैच है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को मुख्य टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले एक और झटका लगा है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम में चुने जाने के दावेदार हरफनमौला कैमरून ग्रीन (Cameron Green) के सिर पर भारत के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान गेंदबाजी करते समय जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के स्ट्रेट ड्राइव से गेंद लग गई. ग्रीन के सिर में गेंद लगते ही भारत के मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) अपना बल्ला मैदान पर छोड़कर उन्हें देखने भागे.

    कैमरून ग्रीन दिन का अपना दूसरा गेंदबाजी स्पैल डाल रहे थे. जब बुमराह ने स्ट्रेट ड्राइव शॉट खेला तो वह सही समय पर प्रतिक्रिया नहीं कर सके और यह उनके हथेलियों से होते हुए सिर के बाएं हिस्से पर लग गई, जिससे वह तुरंत ही नीचे बैठ गए. नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े मोहम्मद सिराज रन लेना भूलकर अपना बल्ला मैदान पर फेंककर भागकर उन्हें देखने गए. सोशल मीडिया पर सिराज का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

    ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दूसरे प्रैक्टिस मैच में फ्लॉप हुए ऋषभ पंत, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

    मेडिकल टीम ने दो मिनट तक उनकी जांच की और यह ऑल राउंडर कुछ और जांच के लिए खुद ही चलकर मैदान से बाहर चला गया. इसके बाद बल्लेबाज पैट्रिक रोव को 'कन्कशन सब्स्टीट्यूट' के तौर पर शामिल किया गया.

    IND A vs AUS A: बुमराह प्रैक्टिस मैच में जड़ा अर्धशतक, टीम इंडिया ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

    ग्रीन ने मंगलवार को ड्रॉ रहे पहले अभ्यास मैच में भारत के खिलाफ नाबाद 125 रन की पारी खेली थी, जिसके बाद उनके टेस्ट पदार्पण की उम्मीद थी. दूसरे मैच में उन्होंने 6.1 ओवर में 20 रन देकर एक विकेट लिया. यह शुभमन गिल का अहम विकेट था.






    क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के टीम डॉक्टर पिप इंगे ने 'ईएसपीएनक्रिकइंफो' से कहा, ''कैमरून को ऑस्ट्रेलिया ए के लिये गेंदबाजी करते समय हल्की सी गेंद लगी है. कैमरून के साथ पहली बार ऐसा हुआ है. वह टीम होटल लौट गए हैं और अभ्यास मैच के बचे हुए दोनों दिन नहीं खेलेंगे.'' उन्होंने कहा, ''हम उनके स्वास्थ्य पर नजर रखेंगे और उनकी हालत के बारे में अपडेट देंगे.'' बता दें कि इस हफ्ते के शुरू में आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की को पहले अभ्यास मैच के दौरान तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी की गेंद हेलमेट पर लग गई थी. वहीं, सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर दूसरे वनडे के दौरान लगी ग्रोइन चोट के कारण पहले टेस्ट से पहले ही बाहर हो चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.