भारत के खिलाफ कैमरन ग्रीन को बताया गया था खतरनाक, विंडीज दौरे पर नहीं मिली जगह

कैमरन ग्रीन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुबंधित खिलाड़ियों में शामिल हैं. (Instagram)

ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज साथ होने वाली लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए 23 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. ऑस्ट्रेलिया को जुलाई में वेस्टइंडीज दौरे पर जाना है. वहां पर टीम को 5 टी-20 और 3 वनडे मैच की सीरीज खेलनी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पिछले साल जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी तो युवा बल्लेबाज कैमरन ग्रीन पर काफी चर्चा हुई. ग्रीन को ऑस्ट्रेलिया के कई दिग्गजों ने भविष्य का सितारा बताते हुए उनकी तुलना रिकी पॉन्टिंग से की थी. लेकिन छह महीने बाद ही ग्रीन को वेस्ट इंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की लिमिटेड ओवर टीम में नहीं चुना गया है. ग्रीन ने भारत के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था और 4 मैचों में 236 रन बनाए थे. हालांकि यह ऑलराउंडर एक विकेट लेने में असफल रहा.

    कैमरन ने एक बयान में कहा, 'मुझे पहले यह बताया गया था कि मैं टीम में शामिल हूं, लेकिब बाद में कहा गया कि मैं टीम का हिस्सा नहीं हूं. टीम में बाकी नामों को देखने के बाद यह कह सकते हैं कि मुझे क्यों शामिल नहीं किया गया. पिछले साल बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी टीम में चुने गए हैं, लेकिन दुर्भाग्य से मेरा नाम इसमें नहीं है. यह अच्छी टीम है और वास्तव में वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे.'

    वॉर्नर और कमिंस विंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे: रिपोर्ट
    डेविड वॉर्नर और पैट कमिंस को वेस्टइंडीज दौरे से बाहर किया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वॉर्नर और पैट कमिंस को पारिवारिक कारणों और बॉल टेंपरिंग विवाद के फिर से सुर्खियों में आने के बाद से आराम देना चाहता है. डेविड वॉर्नर पहले ही कह चुके हैं कि बायाे बबल के कारण लगातार क्रिकेट खेलना मुश्किल है. वे इस बार आईपीएल में कोरोना के कारण परिवार को लेकर नहीं आए थे.

    यह भी पढ़ें:

    भारत की महिला क्रिकेट टीम को उतनी Contract Fee भी नहीं मिलती, जितनी अकेले विराट कोहली को मिलती है

    TOP 10 Sports News: एशिया कप रद्द, भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में IPL की वजह से होगा बदलाव!

    वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम
    रोन फिंच(कप्तान), एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडार्फ, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मोइजेस हेनरिक्स, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, राइली मेरिडिथ, जोश फिलिप, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, तनवीर संघा, डार्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मिचेल स्वीपसन, एंड्रयू टाइ, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जाम्पा.