• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने कहा, हमें खाली स्‍टेडियम में खेलने की आदत, 10 सालों से यूएई में खेल रहे हैं

पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने कहा, हमें खाली स्‍टेडियम में खेलने की आदत, 10 सालों से यूएई में खेल रहे हैं

पाकिस्‍तानी कप्‍तान अजहर अली ने कहा कि  उनकी टीम इंग्‍लैंड को हरा सकती है (फाइल फोटो )

पाकिस्‍तानी कप्‍तान अजहर अली ने कहा कि उनकी टीम इंग्‍लैंड को हरा सकती है (फाइल फोटो )

पाकिस्‍तानी कप्‍तान अजहर अली (Azhar Ali) ने कहा कि हमें खाली स्टेडियमों में खेलने की आदत है और हमसे बेहतर कोई नहीं जानता कि ऐसे माहौल में बल्लेबाजी करना कैसा लगता है

  • Share this:
    कराची. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनिया भर में पिछले कुछ महीनों से क्रिकेट पूरी तरह से ठप्‍प पड़ा हुआ है.मगर अगला महीना हर क्रिकेट फैंस के लिए राहतभरा होगा, क्‍योंकि जुलाई में इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज (West Indies) के बीच क्रिकेट मैच खेले जाएंगे. यह कोरोना के बाद पहला इंटरनेशनल मैच होने वाला है. इसके बाद इंग्‍लैंड को पाकिस्तान की मेजबानी करनी है और पाकिस्‍तान टीम रविवार को इंग्‍लैंड के लिए रवाना होगी. रवाना होने से पहले पाकिस्‍तान के कप्तान अजहर अली (Azhar ali) का मानना है कि उनकी टीम आगामी टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड को उसकी सरजमीं पर हरा सकती है बशर्ते बल्लेबाज 300 से अधिक का स्कोर बना सकें.

    पहला टेस्ट 30 जुलाई से लॉर्ड्स पर शुरू होगा और टीम 20 खिलाड़ियों और 11 सहयोगी स्टाफ के साथ रविवार को रवाना होगी. अली ने टीम की रवानगी से पहले मीडिया से कहा कि मुझे लगता है कि अगर हमारे बल्लेबाज 300 से अधिक का स्कोर बना सके तो हम इंग्लैंड को हरा सकते हैं. हाल ही के दौरों पर हमने अच्छी वापसी करके वहां उम्दा प्रदर्शन किया है.

    इंग्‍लैंड को चुनौती देने के लिए हैं अच्‍छे तेज गेंदबाज और स्पिनर

    उन्होंने युवा तेज आक्रमण को लेकर आशंकाओं को खारिज करते हुए कहा कि मेरा मानना है कि हमारे पास अच्छे तेज गेंदबाज और स्पिनर हैं और हम इंग्लैंड को कड़ी चुनौती दे सकते हैं. शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह और मोहम्मद हसनैन जैसे युवाओं में काफी क्षमता है और हमारे पास अनुभव की भी कमी नहीं है. अली ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते मानद संचालन प्रक्रिया के अनुकूल खुद को ढालने में उनके गेंदबाजों को परेशानी नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि लार के इस्तेमाल पर रोक बड़ी समस्या होगी. आम तौर पर तेज गेंदबाजों को खूब पसीना आता है और ड्यूक गेंद पर मोम के मुलम्मे से उसकी चमक बरकरार रहेगी.

    यह भी पढ़ें: 

    भारतीय क्रिकेट में नेपोटिज्‍म पर आकाश चोपड़ा की बड़ी बात, कहा- अर्जुन तेंदुलकर को...

    233 साल पुराना इतिहास बदलने जा रही हैं ये दिग्‍गज ऑलराउंडर, भारत के खिलाफ ली थी हैट्रिक

    उन्होंने यह भी कहा कि हमें खाली स्टेडियमों में खेलने की आदत है और हमसे बेहतर कोई नहीं जानता कि ऐसे माहौल में बल्लेबाजी करना कैसा लगता है चूंकि हम पिछले दस साल से यूएई में ऐसे ही मैदानों में खेल रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज