Home /News /sports /

मैच से पहले बोतल को गेंद बनाकर क्यों खेलने लगे थे कप्तान कोहली..!

मैच से पहले बोतल को गेंद बनाकर क्यों खेलने लगे थे कप्तान कोहली..!

Virat Kohli

Virat Kohli

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में गांधी जयंती से एक दिन पहले खेले गए पांचवे वनडे मैच से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान का समर्थन किया.

    भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को नागपुर में गांधी जयंती से एक दिन पहले खेले गए पांचवे वनडे मैच से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान का समर्थन किया.

    दरअसल, नागपुर के जामथा स्टेडियम में मैच के पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान का समर्थन करते हुए साथी खिलाड़ियों के साथ एक छोटा सा वीडियो शूट किया, जिसमें कोहली ने साथी खिलाड़ियों के साथ एक बोतल को कैच करते हुए डस्टबिन में डाला. उनके साथ कोच रवि शास्त्री के अलावा, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और हार्दिक पांड्या भी थे.

    वीडियो में कप्तान कोहली ने कहा कि कचड़े के लिए डस्टबिन से अच्छा स्थान कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम पीएम मोदी के कैम्पेन 'स्वच्छता ही सेवा है' का पूरा समर्थन करती है. टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी इस बात का समर्थन किया.



    लेकिन यह पहली बार नहीं है जब विराट कोहली ने स्वच्छता अभियान को लेकर ऐसी पहल की है. पिछले साल अक्टूबर में इंदौर टेस्ट के दौरान भी  विराट कोहली ने सफाई अभियान से जुड़ी एक ऐसी ही कोशिश थी. कोहली ने नेट के आसपास पड़ी सारी खाली बोतलों को इकठ्ठा कर डस्टबिन में डाला था, जिन बोतलों में थोड़ा पानी बचा हुआ था, उसे उन्होंने अपने बैग में डाल दिया था. उसके बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर भारतीय कप्तान की तारीफ भी की थी.

    इंदौर में कोहली के 'सफाई अभियान' ने जीता पीएम मोदी का दिल

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर