CPL 2020: मैदान पर इस बल्‍लेबाज ने मचाया कोहराम, 8 छक्‍के जड़कर बनाए 85 रन

CPL 2020: मैदान पर इस बल्‍लेबाज ने मचाया कोहराम, 8 छक्‍के जड़कर बनाए 85 रन
काइल मेयर्स ने 85 रन की पारी खेली (फाइल फोटो)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League 2020) में बारबाडोस के इस विस्‍फोटक बल्‍लेबाज ने मैदान के हर कोने में गेंद को बाउंड्री के बाहर पहुंचाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 8:27 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2002) शुरू होने में अब ज्‍यादा समय नहीं बचा है, मगर आईपीएल का शोर गूंजने से पहले कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League 2020) में बल्‍लेबाज कोहराम मचा रहे हैं. बारबाडोस त्रिनिदाद और जमैका तलवाह के बीच खेले गए कैरेबियन प्रीमियर लीग के मुकाबले में काइल मेयर्स (kyle mayers) ने 8 छक्‍के और 3 चौके जड़कर 85 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. मेयर्स ने अपने दम पर बारबाडोस को 36 रनों से जीत दिला दी. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए बारबाडोस ने निर्धारित ओवर में 148 रन बनाए. जवाब में जमैका 112 रन ही बना सकी और बारबाडोस ने 36 रन से मुकाबला अपने नाम किया.

मेयर्स ने संभाली टीम
बारबाडोस की शुरुआत काफी खराब रही और उसने 20 रन पर ही दो विकेट गंवा दिए, मगर इसके बाद मेयर्स ने एक छोर को संभाला. हालांकि उन्‍हें दूसरे छोर पर कोई मजबूत साथ नहीं मिल पाया. इसके बावजूद उन्‍होंने ज्‍यादा से ज्‍यादा समय स्‍ट्राइक अपने पास रखने की कोशिश की और बड़े शॉट से रन जुटाए. मेयर्स ने 59 गेंदों पर 85 रन की पारी खेली. उन्‍होंने 60 रन तो सिर्फ चौको और छक्‍कों से ही जोड़ लिए, जिसमें 48 रन 8 छक्‍के और 12 रन 3 चौको से जुटाए. मेयर्स के अलावा बारबाडोस को कोई और बल्‍लेबाज 20 रन से ज्यादा नहीं पाया. कप्‍तान जेसन होल्‍डर ने 15 रन बनाए. मेयर्स सहित सिर्फ तीन खिलाड़ी ही दोहरे अंक को छू पाए.
यह भी पढ़ें: 
जेम्‍स एंडरसन को बधाई देते हुए केएल राहुल ने खुद को किया ट्रोल, समझ आने पर ट्वीट किया डिलीट



शाहरुख खान की टीम का कैरेबियन प्रीमियर लीग में जलवा, लगाया जीत का 'चौका'

बाद में गेंदबाजों ने संभाली जिम्‍मेदारी
बारबाडोस की बल्‍लेबाजी तो मेयर्स ने संभाली ली थी और अकेले दम पर विपक्षी टीम के सामने चुनौतीपूर्ण स्‍कोर रख दिया था. इसके बाद गेंदबाजों ने अपना काम किया और धारदार गेंदबाजी कर जमैका की टीम को निर्धारित ओवर में 112 रन पर ही रोक दिया. बारबाडोस की तरफ से मिचेल सेंटनर, जेसन होल्‍डर और राशिद खान को दो दो सफलता मिली, जबकि हेडन वॉल्‍श ने एक विकेट लिया. जमैका की तरफ से सर्वाधिक 31 रन नकरुमाह बोनेर ने बनाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज