CPL 2021 : पोलार्ड संभालेंगे ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की कप्तानी, खिताब बचाने की होगी जिम्मेदारी

पोलार्ड ने 2019 में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम की कप्तानी तब संभाली थी, जब ड्वेन ब्रावो चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए थे. (Instagram)

पोलार्ड ने 2019 में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम की कप्तानी तब संभाली थी, जब ड्वेन ब्रावो चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए थे. (Instagram)

धुरंधर क्रिकेटर कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) पर अब ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए खिताब बचाने की जिम्मेदारी होगी. उन्होंने साल 2019 में टीम की कप्तानी तब संभाली थी, जब ड्वेन ब्रावो चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए थे. पोलार्ड की कप्तानी में पिछले साल नाइट राइडर्स टीम ने लीग चरण में सभी 10 मैच जीते और टी-20 चैंपियनशिप ट्रॉफी पर भी कब्जा किया.

  • Share this:

नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) कैरिबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) के 2021 के सीजन में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की कमान संभालेंगे. पोलार्ड ने 2019 में टीम की कप्तानी तब संभाली थी, जब ड्वेन ब्रावो चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए थे. उस साल टीकेआर टीम क्वालिफायर-2 में बारबाडोस ट्राइडेंट्स से हारने के बाद सीजन से बाहर हो गई थी.

पिछले साल नाइट राइडर्स टीम ने लीग चरण में अपने सभी 10 मैच जीते और इस टी-20 चैंपियनशिप को अपने नाम किया. पोलार्ड की टीम ने फाइनल में सेंट लूसिया जॉक्स को हराकर चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की. पिछली बार के शानदार सीजन के बाद पोलार्ड पर अब टीकेआर के लिए खिताब बचाने की जिम्मेदारी होगी. सीपीएल का आगामी सीजन 28 अगस्त से शुरू होगा जिसके सारे मुकाबले सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेले जाएंगे.


पोलार्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2021 सीजन में रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में भी मुंबई इंडियंस की कप्तानी भी संभाली थी. हालांकि आईपीएल के मौजूदा सीजन को 29 मैचों के बाद कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा. पोलार्ड ने 2020 के सीपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था और 11 मैचों में 51.75 की औसत से कुल 207 रन बनाए जिसमें एक अर्धशतक शामिल रहा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज