आखिर क्‍यों 20 साल के शख्‍स ने एमएस धोनी को दी चुनौती? जानें पूरा मामला

आखिर क्‍यों 20 साल के शख्‍स ने एमएस धोनी को दी चुनौती? जानें पूरा मामला
सचिन के बाद एमएस धोनी को 2007 में यह सम्‍मान मिला. उस दौरान धोनी की कप्‍तानी में भारत ने पहला टी20 वर्ल्‍ड कप जीता था.

पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप के बाद से ही एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट के मैदान से दूर हैं

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई द‍िल्‍ली. दुनिया के महान क्रिकेटर्स में से एक एमएस धोनी (MS Dhoni) लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. मैदान पर तो कोई उन्‍हें चुनौती देने के बारे में सोच भी नहीं सकता, मगर 20 साल के एक शख्‍स कैरी मिनाती ने उन्‍हें चुनौती दी है. पबजी  चैंपियन कैरी ने धोनी को पब्‍जी खेलने के लिए चुनौती दी है. माना जाता है कि धोनी भी इस खेल को पसंद करते हैं. कई बार वह टीम के साथ इस खेल को खेलते हुए नजर आए हैं. कैरी ने कहा कि वह धोनी के साथ एक बार पबजी खेलना चाहते हैं. कैरी का असली नाम अजय नागर है और पिछले पांच साल से पबजी खेल रहे हैं. स्‍पोर्ट्स तक से बात करते हुए नागर ने कहा कि यह बैटल रॉयल गेम है. उन्‍होंने एक मॉर्टल को चैलेंज किया था.
नागर ने कहा कि इस लाइव मैच में उनके ज्‍यादा व्‍यूअर थे. फरीदाबाद के रहने वाले नागर कई बड़े एक्‍टर्स की मिमिक्री करते हैं. उन्‍होंने कहा कि वो रोज करीब 5 घंटे खेलते हैं.
पैशन के कारण छोड़ दी थी पढ़ाई

नागर ने इस पैशन के कारण 12वीं की परीक्षा भी छोड़ दी थी. उन्‍होंने 15 साल की उम्र में अपना यूट्यूब चैनल बनाया था. नागर ने कहा कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर एमएस धोनी हैं और वो उनके साथ पबजी खेलना चाहते हैं. कुछ दिनों पहले पत्‍नी साक्षी ने धोनी की एक फोटो शेयर की थी. जिसमें धोनी अपने टैब पर बिजी नजर आ रहे थे.



कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों सभी खिलाड़ी घर पर ही हैं. एमएस धोनी (MS Dhoni) भी लॉकडाउन की वजह से रांची स्थित अपने फार्म हाउस पर हैं. हालांकि इस बीच खबर है कि एमएस धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) उनसे थोड़ा नाराज हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि धोनी अपनी पत्नी पर ध्यान नहीं देते. ये आरोप हम नहीं खुद उनकी पत्नी साक्षी ने ही लगाया है. सोशल मीडिया पर साक्षी धोनी ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'वो समय जब आपको 'स्वीटी' की तरफ से आकर्षण की लालसा होती है.' वैसे साक्षी और धोनी (MS Dhoni) की ये तस्वीर बेहद ही दिलचस्प है. इस फोटो में धोनी बेड पर लेटे हुए हैं और उनके पांव साक्षी की गोद में हैं. तभी साक्षी उनके पांव के अंगूठे को मुंह से काटने का इशारा करते दिख रही हैं. धोनी और साक्षी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.



फिर वायरल हुआ डेविड वॉर्नर का टिकटॉक वीडियो, बेटी की स्कूल ड्रेस पहनकर नाचे
First published: May 24, 2020, 3:59 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading