पंड्या-राहुल समेत करण जौहर की बढ़ी मुश्किल, जोधपुर में इस वजह से दर्ज हुआ केस

कॉफी विद करण विवाद अभी भी हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के लिए मुसीबत बना हुआ है.

News18Hindi
Updated: February 6, 2019, 10:51 AM IST
पंड्या-राहुल समेत करण जौहर की बढ़ी मुश्किल, जोधपुर में इस वजह से दर्ज हुआ केस
'कॉफी विद करण' विवाद
News18Hindi
Updated: February 6, 2019, 10:51 AM IST
बॉलीवुड के मशहूर फिल्‍मकार करण जौहर से टीवी शो 'कॉफी विद करण' में अपने बिगड़े बोलों के चलते टीम इंडिया से सस्पेंड हुए ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बल्‍लेबाज़ केएल राहुल की क्रिकेट के मैदान पर अस्थायी तौर पर वापसी जरूर हो गई हैं, लेकिन उनकी मुसीबतें कम होती नहीं दिख रही है.

अब इन दोनों क्रिकेटरों के साथ-साथ इस शो के होस्ट करण जौहर पर भी केस दर्ज हो गया है. एएनआई की खबर के मुताबिक राजस्थान के जोधपुर में यह केस दर्ज किया गया है.





पिछले साल दिसंबर में करण जौहर के शो में पहुंचे पंड्या ने महिलाओं के बारे में बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं, इसके बाद मचे बवाल के मद्देनजर कार्रवाई करते हुए बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड करके उनके खिलाफ जांच बैठा दी थी. हालांकि इन दोनों को सजा देने के लिए बोर्ड के भीतर लोकपाल की गैरमौजूदगी के चलते यह मामला सुप्रीम कोर्ट में जाकर लटक गया.
Loading...

सुप्रीम कोर्ट में हो रही देरी के मद्देनजर ही बीसीसीआई ने इन दोंनों पर लगी पाबंदी अस्थायी तौर पर हटा ली और उसके बाद पंड्या न्यूजीलैंड में टीम इंडिया का हिस्सा बने तो वहीं केएल राहुल ने इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ इंडिया ए टीम का हिस्सा बने.

अब देखना होगा कि जोधपुर में दर्ज हुए इस केस का जवाब यह दोनों क्रिकेटर कैसे देते हैं.

साभार-फर्स्‍टपोस्‍ट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...