Home /News /sports /

पुलवामा हमला : CCI सचिव बोले- भारत को पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहिए विश्व कप का मैच

पुलवामा हमला : CCI सचिव बोले- भारत को पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहिए विश्व कप का मैच

फाइल फोटो

फाइल फोटो

सुरेश ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सामने आकर कश्मीर में हुये हमले पर कुछ नहीं बोल रहे ऐसे में यह दिखाता है कोई न कोई गड़बड़ी है.

    पुलवामा हमले के बाद देश भर में गम और गुस्से का माहौल है. पुलवामा के फिदायीन हमले में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के 40 जवान शहीद हो गए थे. इसी हमले के विरोध में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI) के सचिव सुरेश बाफना ने कहा है कि भारत को आगामी विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलना चाहिए.

    समाचार एजेंसी ANI के अनुसार सुरेश ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सामने आकर कश्मीर में हुये हमले पर कुछ नहीं बोल रहे ऐसे में यह दिखाता है कोई न कोई गड़बड़ी है.

    यह भी पढ़ें: Video: पुलवामा हमले के शहीदों को याद करते हुए रो पड़ीं News18 India की एंकर

    सुरेश ने कहा कि हमारे सैन्य और CRPF जवानों के खिलाफ होने वाली आतंकी घटनाओं की हम निंदा करते हैं. CCI एक खेल संस्था है लेकिन हर खेल के पहले देश आता है. इमरान खान को जवाब देना चाहिए. वह प्रधानमंत्री हैं और अगर उनका यह मानना है कि इस हमले में पाकिस्तान की कोई भूमिका नहीं है तो वह सामने क्यों नहीं आ रहे हैं. उन्हें खुलकर सामने आना चाहिए. लोगों को सच जानना चाहिए. वह सामने नहीं आ रहे हैं ऐसे में इसका मतलब यह है कि कोई न कोई गड़ब़ड़ी है.'

    यह भी पढ़ें:'सर्जिकल स्ट्राइक के अलावा पाकिस्तान को सबक सिखाने के और भी रास्ते'

    बता दें मुंबई में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने हमले का विरोध करने के लिए पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान की तस्वीरें हटा दी हैं. सुरेश ने कहा कि हमने हमले के अगले ही दिन मीटिंग बुलाई और फैसला किया गया कि तस्वीर को ढ़क दिया जाये. हम जल्द ही यह फैसला करेंगे कि तस्वीर कैसे हटाई जाये.

    यह भी पढ़ें:  Pulwama Attack: शहीद की पत्नी बोलीं- 'मैं पति से बात कर रही थी, तभी सुनाई दी धमाके की अवाज'

    इमरान की तस्वीर क्लब के प्रतिष्ठित पोरंबदर ऑलराउंडर रेस्ट्रां में लगी थी. ऑल राउंडर सेक्शन में उनके अलावा गैरी सोबर्स, कपिल देव, इयान बौथम और रिचर्ड हैडली जैसी खिलाड़ियों की भी तस्वीरें थी. इमरान की तस्वीर के साथ उनकी एक तस्वीर पाकिस्तानी टीम के साथ भी थी दोनों ही तस्वीरों को हटा लिया गया है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: BCCI, Cricket, CRPF, Imran khan, Pakistan, Pulwama, Trending news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर