कुसल मेंडिस का बुजुर्ग को कुचलने का वीडियो आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कुसल मेंडिस का बुजुर्ग को कुचलने का वीडियो आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
कुसल मेंडिस के कार एक्सीडेंट का वीडियो वायरल

कुशल मेंडिस (Kusal Mendis) की कार से रविवार को साइकिल पर चल रहे एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी

  • Share this:
नई दिल्ली. श्रीलंका के विकेट कीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) को रविवार को एक कार एक्सीडेंट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. मेंडिस पर आरोप था कि उनकी गाड़ी से टकराकर एक साइकिल सवार 64 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई दी. हादसे के एक दिन बाद अब इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई हैं जिसमें कार और साइकिल की टक्कर साफ तौर पर देखी जा सकती है.

फुटेज में साफ तौर पर दिख रही है मेंडिस की कार
घटना का यह वीडियो श्रीलंका के अंग्रेजी अखबार डेली मिरर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मेंडिस की कार रोड के किनारे पर जाते हुए साइकिल सवाल से टकरा गई. इस वीडियो में कुसल (Kusal Mendis) की गाड़ी को हुए नुकसान और टक्कर को भी देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए डेली मिरर ने कैप्शन में लिखा, 'इस घटना में साइकिल सवार की मौत हो गई जिसके बाद कुसल मेंडिस को गिरफ्तार कर लिया गया गया था. यह घटना पानाडुरा में रविवार सुबह हुई थी. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस ने उन्हें खूनी कहा है.





कोर्ट के सामने पेश होंगे मेंडिस
मेंडिस फिलहाल पुलिस की हिरासत में है और उन्हें सोमवार को कोर्ट के सामने पेश किया जाना है. लॉकडाउन से पहले इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी वह टीम का हिस्सा थे और फिलहाल टीम के ट्रेनिंग का भी हिस्सा हैं. वह भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भी चुने गए थे, लेकिन बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट रद्द कर दिया.

16 सालों में धोनी ने कई बार बदला अपना हेयरस्टाइल, हर बार नए ट्रेंड की करते हैं शुरुआत

युवराज सिंह की अजीब डिमांड सुनकर हैरान रहे गए रोहित, कहा- पत्नी से लेनी होगी इजाजत

उन्होंने 44 टेस्ट में 37 की औसत से 2995 रन बनाए हैं. वहीं वनडे में 84.7 की औसत से 2167 रन बनाए हैं. उन्होंने 26 टी20 मैच खेले हैं और 18.6 की औसत से 484 रन बनाए हैं. यह पहला मौका नहीं है जब कोई श्रीलंकाई क्रिकेटर कार एक्सीडेंट के आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं. साल 2003 में कौशल लुकोरचाची को भी कार एक्सीडेंट के आरोप में चार साल की सजा हुई थी. कौशल की गाड़ी से एक पैदल चल रहे शख्स की मौत हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading