• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET CHANCE FOR ME TO THRASH BRETT LEE VIRENDER SEHWAG

ब्रेट ली पर वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान, कहा-बहुत पिटाई करूंगा

वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि वो फिर से सचिन तेंदुलकर के साथ पारी की शुरुआत करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. (पीटीआई)

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) फरवरी में होने वाली रोड सेफ्टी लीग में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ पारी की शुरुआत करेंगे.

  • Share this:
    मुंबई. टीम इंडिया (Team India) के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) की गिनती दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में की जाती है. उनके बेखौफ अंदाज और आक्रामक बल्लेबाजी के मुरीदों की संख्या करोड़ाें में है. सहवाग जब टीम इंडिया के लिए मैदान पर उतरते थे तो लोग सारे काम रोककर उनकी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाने में लग जाते थे. हालांकि मैदान पर अपनी बल्लेबाजी के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग मैदान के बाहर अपने बयानों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. सहवाग ने अब ऐसा ही एक बयान देकर चौंका दिया है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है.

    वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) को टेस्ट क्रिकेट (Test Cricket) के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार किया जाता है. उनकी विध्वंसक बल्लेबाजी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 82.23 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. तेज गति से रन बनाने के उनके इसी अंदाज से दुनियाभर के गेंदबाज खौफ खाते थे. वीरेंद्र सहवाग ने अब दोबारा क्रिकेट के मैदान में उतरने की तैयारी कर ली है. 40 वर्षीय सहवाग रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) का हिस्सा हैं, जो अगले साल फरवरी में आयोजित होनी है.

    cricket, cricket news, virender sehwag, road safety league, brett lee, indian cricket league, क्रिकेट, क्रिकेट न्यूज, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, ब्रेट ली, रोड सेफ्टी लीग, भारतीय क्रिकेट टीम
    रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का आयोजन 2 से 16 फरवरी के बीच मुंबई और पुणे में होगा. (PTI)


    जानिए, कब देख सकेंगे अपने चहेते क्रिकेटरों को खेलते हुए
    रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) का आयोजन रोड सेफ्टी को लेकर जागरूकता पैदा करने के लिए किया जा रहा है. इसका आयोजन अगले साल फरवरी में किया जाएगा. ये वर्ल्ड सीरीज 2 से 16 फरवरी के बीच खेली जाएगी. इसके सभी मुकाबले मुंबई और पुणे में खेले जाएंगे. इस वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेने के लिए दुनियाभर के 110 पूर्व क्रिकेटरों ने हामी भर दी है. लीग में ब्रायन लारा, तिलकरत्ने दिलशान, ब्रेट ली जैसे दिग्गज भी हिस्सा लेंगे. टूर्नामेंट में वीरेंद्र सहवाग को सचिन तेंदुलकर के साथ ओपनिंग का मौका मिलेगा, जिसे लेकर सहवाग बेहद उत्साहित भी हैं.

    cricket, cricket news, virender sehwag, road safety league, brett lee, indian cricket league, क्रिकेट, क्रिकेट न्यूज, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, ब्रेट ली, रोड सेफ्टी लीग, भारतीय क्रिकेट टीम
    वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि अब उनके पास ब्रेट ली की गेंदों की बखिया उधेड़ने का मौका है. (फाइल फोटो)


    अच्छी खासी पिटाई करूंगा : वीरेंद्र सहवाग
    रोड सेफ्टी  वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) को लेकर आयोजित कार्यक्रम में टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कहा, 'मैं दोबारा से सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ पारी की शुरुआत करने का मौका मिलने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. मैं ब्रेट ली (Brett Lee) का सामना करने को लेकर भी उत्साहित हूं. जब ब्रेट ली अपने खेल के चरम पर थे तो उन्होंने मुझे गेंदबाजी नहीं कराई थी. मगर अब मुझे मौका मिला है कि मैं उनकी बखिया उधेड़ दूं. अच्छी खासी पिटाई करूंगा.' ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ वीरेंद्र सहवाग का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है. टेस्ट क्रिकेट में सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 195, 155 और 151 रनों की बड़ी पारियां खेली हैं. इनमें उनका औसत 41.38 का रहा है. हालांकि वनडे और टी-20 प्रारूप में सहवाग उतने सफल नहीं रहे और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में 21.68 व टी-20 में 8.20 की औसत से ही रन बना सके हैं.

    रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) में वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की कप्तानी में खेलेंगे. टूर्नामेंट में छह टीमें हिस्सा लेंगी. इनमें इडिया लीजेंड्स, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स, साउथ अफ्रीका लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स भी शामिल हैं. टूर्नामेंट में 10 लीग मैच होंगे, जिनमें सभी टीमें एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगी. इसके बाद दो बेस्ट टीमों के बीच फाइनल होगा. माना जा रहा है कि आयोजकों को बीसीसीआई से पिछले साल ही इस वर्ल्ड सीरीज की अनुमति मिल गई थी.

    सौरव गांगुली के BCCI अध्यक्ष बनने पर सचिन तेंदुलकर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

    BCCI अध्यक्ष बनने के लिए सौरव गांगुली को देनी होगी ये कुर्बानी, होगा बड़ा नुकसान
    First published: