लाइव टीवी

दीपक चाहर के बाद एक और भारतीय गेंदबाज की हैट्रिक पर उठे सवाल, BCCI से फिर हुई बड़ी चूक!

News18Hindi
Updated: November 14, 2019, 12:27 PM IST
दीपक चाहर के बाद एक और भारतीय गेंदबाज की हैट्रिक पर उठे सवाल, BCCI से फिर हुई बड़ी चूक!
बीसीसीआई ने हैट्रिक पर की बड़ी चूक

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दीपक चाहर (Deepak Chahar) के 3 विकेटों को बीसीसीआई ने हैट्रिक बताया था, एक बार फिर उससे यही गलती हुई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2019, 12:27 PM IST
  • Share this:
नागपुर में जब से टीम इंडिया के गेंदबाज दीपक चाहर ने बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक ली है, तभी से ये शब्द हर ओर गूंज रहा है. अब तो हालत ये हो गई है कि हैट्रिक ना होने पर भी उसे हैट्रिक बताए जाने की गलती की जा रही है. हम बात कर रहे हैं बीसीसीआई की जो हर 3 विकेट को हैट्रिक बताने पर तुली हुई है. दरअसल बीसीसीआई ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दीपक चाहर के एक ओवर में तीन विकेटों को हैट्रिक बताया था, लेकिन नियम के मुताबिक वो हैट्रिक थी नहीं. दीपक चाहर ने 2 विकेट लेने के बाद वाइड गेंद फेंकी थी और इसके बाद उन्होंने तीसरा विकेट लिया था जिसे बीसीसीआई ने हैट्रिक करार दिया था. अब एक बार फिर बीसीसीआई ने वही गलती दोहरा दी है.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बीसीसीआई से गलती
चंडीगढ़ क्रिकेट स्टेडियम में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का मैच खेला जा रहा है, जिसमें चंडीगढ़ की टक्कर छत्तीसगढ़ से हो रही है. मुकाबले में चंडीगढ़ के मीडियम पेसर जसकरनदीप सिंह ने 3 विकेट लिए, जिसे बीसीसीआई ने हैट्रिक बता दिया.

हैट्रिक पर बीसीसीआई की बड़ी गलती


बीसीसीआई डोमेस्टिक के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि जसकरनदीप सिंह की हैट्रिक हो गई है जबकि ऐसा हुआ ही नहीं. जसकरनदीप सिंह ने मैच में 3 विकेट लिए और उन्हें पहला विकेट दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर मिला. दूसरा विकेट उन्होंने चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर लिया और तीसरा विकेट उन्हें 17वें ओवर की पहली गेंद पर मिला. इस तरह से ये कहीं से भी हैट्रिक नहीं थी लेकिन बीसीसीआई ने इसे हैट्रिक बताकर बड़ी चूक कर दी.

चंडीगढ़ के मीडियम पेसर हैं जसकरनदीप सिंह


चारों ओर हैट्रिक ही हैट्रिक
Loading...

वैसे आपको बता दें जब से दीपक चाहर ने हैट्रिक की है, लगातार हैट्रिक लेने की खबरें सामने आ रही हैं. ऑस्ट्रेलिया में माइकल स्वेपसन और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ही उत्तराखंड के बायें हाथ के स्पिनर मयंक मिश्रा ने भी हैट्रिक लेने का कारनामा किया था.

IPL 2020: एमएस धोनी की टीम से इन तीन खिलाड़ियों की छुट्टी तय!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...