• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Video: पाकिस्‍तानी लोगों के लिए खेले गए चैरिटी मैच में खिलाड़ियों ने बैट से एक-दूसरे को पीटा, महिलाओं ने दिखाई बहादुरी

Video: पाकिस्‍तानी लोगों के लिए खेले गए चैरिटी मैच में खिलाड़ियों ने बैट से एक-दूसरे को पीटा, महिलाओं ने दिखाई बहादुरी

लड़ाई को रोकने की कोशिश करती महिलाएं (pc: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

लड़ाई को रोकने की कोशिश करती महिलाएं (pc: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

पाकिस्‍तान में मेडिकल जरूरत को लेकर संघर्ष कर रहे लोगों की मदद के लिए केंट में चैरिटी मैच खेला गया था, मगर अच्‍छे वजह से खेला जा रहा मुकाबला खेलते ही खेलते खौफनाक हो गया. इन सबके बीच महिलाओं ने बहादुरी दिखाई और लड़ाई के बीच खिलाड़ियों को बचाने के लिए कूद पड़ीं

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. क्रिकेट को अक्‍सर जेंटलमैन खेल कहा जाता है. हालांकि कई बार खिलाड़ियों ने इस खेल को शर्मसार किया. कुछ ऐसा ही केंट में एक चैरिटी मैच (Charity cricket match ) के दौरान हुआ, जब खिलाड़ियों ने अपनी हदें पार की और मैदान पर ही एक दूसरे को पीटने लगे. लड़ाई इस कदर बढ़ गई थी कि मुकाबले को रद्द करना पड़ा. लड़ाई बढ़ता देख कुछ महिला मैदान पर लात घूसों के बीच कूद पड़ी और दोनों टीमों के खिलाड़ियों को अलग अलग किया. इस भयंकर लड़ाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

    यह घटना रविवार को मेडस्‍टोन के मोटे पार्क क्रिकेट क्‍लब में मैच के दौरान घटी और यह सब कुछ कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. रिकॉर्डिंग में साफ दिख रहा है कि कुछ खिलाड़ी मैदान पर आपस में बहस कर रहे हैं और फिर कहीं से बल्‍ला चलाने वाला शख्‍य आ गया, जिसके बाद हालात और खराब हो गए.



    IND VS SL: राहुल द्रविड़ के भरोसे ने दी दीपक चाहर को हिम्मत, मैच जिताकर बोले- कोच ने कहा था...

    IND vs SL: विराट कोहली ने की दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव की जबरदस्‍त तारीफ, ट्वीट कर कही बात

    यह सब कुछ एक चैरिटी मैच के दौरान हुआ, जो इस मुश्किल समय में संघर्ष कर रहे लोगों की मदद के लिए धन जुटाने के एक अच्‍छे कारण के लिए खेला गया था. केंट ऑनलाइन के अनुसार इस क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्देश्‍य शेयर फॉर केयर के लिए धन इकट्ठा करना था, जिसका इरादा पाकिस्‍तान ने उन लोगों की मदद करना है, जिन्‍हें कुछ मेडिकल जरूरत है. वीडियो में कुछ शख्‍स बल्‍ले से पीटते हुए नजर आ रहे हैं. ज‍बकि एक नीचे गिरा हुआ नजर आ रहा है. इस लड़ाई में कुछ खिलाड़ी चोटिल भी हो गए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज