Home /News /sports /

फुटबॉल में भी धोनी का जलवा, दागे दो गोल, टीम 7-3 से जीती

फुटबॉल में भी धोनी का जलवा, दागे दो गोल, टीम 7-3 से जीती

भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टर्स के बीच चैरिटी फुटबॉल मैच हुआ.

भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टर्स के बीच चैरिटी फुटबॉल मैच हुआ.

रविवार को हुए चैरिटी फुटबॉल मैच में भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टर्स के बीच मुकाबला हुआ.

    रविवार को हुए चैरिटी फुटबॉल मैच में भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टर्स के बीच मुकाबला हुआ. मानवता को ध्यान में रखते हुए ये खास पहल की गई जिसमें अभिषेक बच्चन की चैरिटी और विराट कोहली की चैरिटी द विराट कोहली फाउंडेशन ने हिस्सा लिया.

    भारतीय क्रिकेटर्स की टीम 'ऑल हर्ट एफसी' और बॉलीवुड स्टार्स की टीम का नाम 'ऑल स्टार्स एफसी', जिसमे क्रिकेटर्स की टीम का नेतृत्व विराट कोहली ने किया, वहीं रणबीर कपूर के हाथों में बॉलीवुड स्टार्स टीम की कमान थी.

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने दो गोल दागे और उनकी टीम ने 7-3 से मुकाबला जीत लिया. धोनी ने डेविड बैकहम की शैली में फ्री किक पर अपना पहला गोल किया. इसका फिल्मस्टार के गोलकीपर मार्क रोबिनसन के पास कोई जवाब नहीं था. धोनी ने एक और गोल दागा और उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया.



    वहीं क्रिकेट में अपना लोहा मनवा चुके कोहली भी किसी से कम नही थे. उन्होंने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया, दायें छोर से तेज दौड़ लगाते हुए एक गोल किया और फिर भांगड़ा शैली में नाच भी किया. भारतीय हाकी टीम के पूर्व कप्तान पी आर श्रीजेश और फ्रेंच ओपन मिश्रित युगल के चैंपियन रोहन बोपन्ना भी कोहली की टीम से खेल रहे थे.



    बता दें कि पिछले साल भी ऐसा ही मुकाबला हुआ था जिसमें दो-दो की बराबरी से मैच समाप्त हुआ था. उस मैच में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के साथ-साथ युवराज सिंह ने जिस तरह से बार्सीलोना स्टाइल में टिकी-टाका किया था वो लोगों के लिए बेहद खास पल था.



    ये भी पढ़ें...

    अश्विन ने पास किया 'यो यो' टेस्ट, युवी-रैना जैसे दिग्गज भी इसमें हो गए थे फेल

    VIDEO: लड्डू पर धोनी-जीवा का CUTE ATTACK 

    Tags: Abhishek bachchan, Mahendra Singh Dhoni, Virat Kohli

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर