होम /न्यूज /खेल /VIDEO: दीप्ति शर्मा से रन आउट होने के एक दिन बाद ही चार्ली डीन ने कर दी ऐसी हरकत

VIDEO: दीप्ति शर्मा से रन आउट होने के एक दिन बाद ही चार्ली डीन ने कर दी ऐसी हरकत

चार्ली डीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (Charlie Dean/Instagram)

चार्ली डीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (Charlie Dean/Instagram)

इंग्लैंड के महिला घरेलू वनडे टूर्नामेंट के निर्णायक मैच में नॉर्दर्न डायमंड्स के खिलाफ डीन ने आठवां ओवर फेंका. ओवर की द ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे मैच काफी रोमांचक रहा. इस मैच में भारतीय गेंदबाज दीप्ति शर्मा ने क्रीज छोड़ने के लिए नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़ी इंग्लिश बल्लेबाज चार्ली डीन को रन आउट कर दिया था. इस रन आउट को लेकर क्रिकेट जगत में बड़ी बहस चल रही है. कोई इसे सही ठहरा रहा है तो कोई गलत, लेकिन इन सबके बीच रेचेल हेहो ट्रॉफी 2022 का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चार्ली डीन को क्रीज से बाहर निकलने पर एक बल्लेबाज को चेतावनी देते हुए देखा जा सकता है.

दीप्ति शर्मा के हाथों इस तरह से रन आउट होने के 24 घंटे से भी कम समय में दक्षिणी वाइपर के लिए खेलते हुए डीन भी कुछ ऐसा ही करती हुईं नजर आ रही हैं. इंग्लैंड के महिला घरेलू वनडे टूर्नामेंट के निर्णायक मैच में नॉर्दर्न डायमंड्स के खिलाफ डीन ने आठवां ओवर फेंका. ओवर की दूसरी गेंद फेंकते हुए डीन ने 21 साल की लिंसी स्मिथ को नॉन स्ट्राइकर एंड को छोड़ने के लिए चेतावनी दी.

विराट कोहली-बाबर आजम के बचपन की PHOTO वायरल, फैन ने पूछा- कुंभ के मेले में बिछड़ गए थे क्या?

डीन के गेंद फेंकने से पहले नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़ी लिंसी स्मिथ क्रीज से आगे बढ़ जाती हैं. ऐसे में डीन उन्हें ऐसा नहीं करने की चेतावनी देती है. सोशल मीडिया पर चार्ली डीन का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

इस घटना से वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. इसके साथ ही एक दिन पहले इसी तरह रन आउट होने वाली चार्ली डीन को सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही मिली. भारत के खिलाफ 170 रनों का पीछा करते हुए इंग्लैंड 9 विकेट पर 119 रन बनाकर खेल रहा था. चार्ली डीन और फ्रेया डेविस क्रीज पर थीं. चार्ली 47 रन बना चुकी थीं. इंग्लैंड का स्कोर 153 रन तक पहुंच गया था. सबकुछ कंट्रोल में था, लेकिन अचानक मैच में रोमांचक मोड़ आ गया.
दीप्ति शर्मा रनआउट पर बोले जोस बटलर, मेरी टीम के खिलाड़ी ने ऐसा किया तो…

दीप्ति शर्मा ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़ी चार्ली डीन को क्रीज से बाहर निकलने पर रन आउट किया और मैच के साथ-साथ सीरीज भी 3-0 से जीत ली. यह मैच का 44वां ओवर था. चार्ली रन लेने के लिए दीप्ति के गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज से बाहर जा चुकी थीं, लेकिन दीप्ति ने बहुत शांत तरीके से गिल्लियां उड़ा दीं.

Tags: Charlie Dean, Deepti Sharma

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें