सामने आया शेन वॉटसन का चौंकाने वाला वीडियो, एक कदम चलने पर भी हो रहा है दर्द

वॉटसन ने IPL फाइनल मैच में 59 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली लेकिन 20वें ओवर की चौथी गेंद पर वो क्रुणाल पंड्या के हाथों रन आउट हो गए.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 7:16 AM IST
सामने आया शेन वॉटसन का चौंकाने वाला वीडियो, एक कदम चलने पर भी हो रहा है दर्द
सामने आया वॉटसन का चौकाने वाला वीडियो
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 7:16 AM IST
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल में अपनी तूफानी पारी के दम पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉटसन ने अपनी टीम को लगभग चैंपियन बना ही दिया था लेकिन वो आखिरी ओवर में रन आउट हो गए. वॉटसन के रन आउट होने की वजह उनकी चोट थी जो उन्हें फाइनल मैच के दौरान लगी थी. मैच के दौरान वॉटसन का घुटना चोटिल हो गया था. उनके घुटने से खून भी बह रहा था लेकिन ये बात उन्होंने किसी को नहीं बताई. वो दर्द में ही बल्लेबाजी करते रहे. शेन वॉटसन की इस चोट का खुलासा उनके साथी हरभजन सिंह ने किया था. जब वॉटसन की ये सच्चाई फैंस के सामने आई तो सभी ने वॉटसन को सलाम किया.

अब वॉटसन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो चोट के चलते चल भी नहीं पा रहे हैं. वीडियो में शेन वॉटसन एयरपोर्ट से बाहर जा रहे हैं और वो लंगड़ा कर चल रहे हैं.




चेन्नई को मिली 1 रन से हार

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 1 रन से मात दी थी. एक समय ऐसा था जब चेन्नई आसानी से मैच जीत रही थी लेकिन आखिरी ओवर में शेन वॉटसन के रन आउट होते ही पूरे मैच का पासा पलट गया और मुंबई आईपीएल चैंपियन बन गई. शेन वॉटसन ने फाइनल मैच में 59 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली लेकिन 20वें ओवर की चौथी गेंद पर वो क्रुणाल पंड्या के हाथों रन आउट हो गए. दो रन चुराने के चक्कर में वॉटसन ने तेज दौड़ लगाई लेकिन वो क्रीज तक नहीं पहुंच सके.

आईपीएल 2019 में वॉटसन का प्रदर्शन

पिछले आईपीएल में चेन्नई को चैंपियन बनाने वाले शेन वॉटसन ने इस सीजन में फ्रेंचाइजी को निराश किया. उन्होंने 17 मैचों में महज 23.41 की औसत से 398 रन बनाए. वॉटसन के बल्ले से महज 3 अर्धशतक निकले. हालांकि प्रेशर भरे मैचों में वॉटसन का बल्ला रंग में दिखा. वॉटसन ने दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली के खिलाफ अर्धशतक ठोका और अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाया. इसके बाद वॉटसन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ फाइनल में भी अर्धशतक लगाकर अपनी टीम को लगभग जीत दिला दी थी लेकिन पांव में लगी चोट के चलते वो ऐसा नहीं कर पाए.एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार