• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • एमएस धोनी ने इस खिलाड़ी को दिलाए 6.75 करोड़ रुपये, सामने आया सच

एमएस धोनी ने इस खिलाड़ी को दिलाए 6.75 करोड़ रुपये, सामने आया सच


पीयूष चावला, एमएस धोनी और सुरेश रैना लॉकडाउन से पहले लगे सीएसके कैंप का हिस्‍सा थे (फाइल फोटो

पीयूष चावला, एमएस धोनी और सुरेश रैना लॉकडाउन से पहले लगे सीएसके कैंप का हिस्‍सा थे (फाइल फोटो

कैंप के दौरान पीयूष चावला (Piyush Chawla) को पता चला कि उन्‍हें टीम में लाने के पीछे एमएस धोनी (MS Dhoni) का दिमाग था

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए जब पिछले साल खिलाड़ियों की नीलामी हुई थी तो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings () के फैसले ने सभी को हैरान कर दिया था. आईपीएल (IPL) की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्‍नई ने पीयूष चावला  (Piyush Chawla)  को खरीदा और इस फैसले से काफी लोग हैरान थे. अब खुद चावला ने खुलासा किया कि उन्‍हें 6 करोड़ 75 लाख रुपये की कीमत के साथ सीएसके में लाने के पीछे दिमाग कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का था. धोनी की टीम में आने से पहले चावला ने किंग्‍स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स का भी प्रतिनिधित्‍व किया.

    2014 में कोलकाता नाइट राइडर्स को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले पीयूष चावला ने 150 आईपीएल मैचों में 27.15 की औसत से 157 विकेट लिए हैं. इस लीग में उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन 17 रन पर 4 विकेट का है. स्‍पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए चावला ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स में अपने शामिल होने के बारे में बताया.

    सीएसके के कैंप में हुई धोनी से बातचीत
    पीयूष चावला ने कहा कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कैंप के दौरान धोनी से उनकी बातचीत हुई और उन्‍होंने खुद पूर्व भारतीय कप्‍तान से उन्‍हें टीम में लाने के बारे में पूछा. जिस पर धोनी ने कहा कि जाहिर है कि उन्‍हें सीएसके में लाने का फैसला उनका था.

    यह भी पढ़ें:

    दो रणजी सीजन में बनाए 800 से ज्यादा रन, अब टीम इंडिया में आने के लिए उठाया ये बड़ा कदम

    अफरीदी ने 39 शतक लगाने वाले बल्लेबाज को कहा-पैसों के लिए छोड़ दिया था देश, अब झूठ बोलता है

    इस दौरान पीयूष चावला से धोनी के भविष्‍य के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि यह विषय से बाहर की बात है. उन्‍होंने कहा कि वे नहीं जानते हैं धोनी खेलेंगे या नहीं.
    दरअसल पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप के बाद से ही एमएस धोनी क्रिकेट से दूर हैं. 10 जुलाई को ही धोनी को क्रिकेट से दूर हुए सालभर हो गया और तभी से उनके भविष्‍य पर लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि इस साल वह आईपीएल (IPL) से मैदान पर वापसी करने वाले थे. वह कैंप में भी नजर आए थे, मगर कोरोना के कारण आईपीएल को टाल दिया गया तो वो भी अपने घर लौट गए और फिलहाल रांची में फार्म हाऊस पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज