खेल

IPL 2020: एमएस धोनी 200वें मैच में Troll हुए, फैंस ने कहा- ‘टुकटुक थाला’

महेंद्र सिंह धोनी अपने 200वें मैच में रन आउट हुए.
महेंद्र सिंह धोनी अपने 200वें मैच में रन आउट हुए.

आईपीएल 2020 में सोमवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से हुआ. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का यह आईपीएल में 200वां मैच था. माही इस मैच में पांचवें क्रम पर बैटिंग करने आए. उन्होंने 28 गेंदों का सामना किया और इतने ही रन बनाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 10:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) सोमवार को आईपीएल में 200 मैच खेलने उतरे. एमएस धोनी (MS Dhoni) बड़े मौकों पर बड़ा खेल दिखाने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान से उनके प्रशंसकों को बेहतरीन खेल की उम्मीद रही होगी. धोनी इन उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. इससे खफा लोगों ने भारत के इस बेहतरीन क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया. धोनी की आलोचना का लब्बोलुआब यह था कि अब वे ऐसा प्रदर्शन नहीं कर पाते, जिसकी उनसे उम्मीद की जाती है.

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में सोमवार को चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (CSK vs RR) से हुआ. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग की. टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. मध्यक्रम भी कुछ खास नहीं कर सका और पूरी टीम निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 125 रन ही बना सकी.

महेंद्र सिंह धोनी का यह आईपीएल में 200वां मैच (MS Dhoni 200th Match) था. माही इस मैच में पांचवें क्रम पर बैटिंग करने आए. उन्होंने 28 गेंदों का सामना किया और इतने ही रन बनाए.



महेंद्र सिंह धोनी इस मैच में दो चौके लगाए. वे मैच में एक भी छक्का नहीं लगा सके. उनका स्ट्राइक रेट 100.00 रहा.
चेन्नई सुपरकिंग्स ने धोनी की धीमी बैटिंग की आलोचना की. उसने लिखा, ‘धोनी और जाधव गेंद खाते हुए.’एक अन्य यूजर ने लिखा, धोनी अब ऐसा प्रदर्शन नहीं कर पाते, जिसकी उनसे उम्मीद की जाती है.महेंद्र सिंह धोनी रन आउट हुए. उन्होंने 18वें ओवर में लॉन्ग ऑफ पर शॉट खेला और एक रन के लिए दौड़े. दूसरे छोर पर रवींद्र जडेजा शुरू से ही दो रन तलाश रहे थे.


इस बीच लॉन्ग ऑफ पर जोफ्रा आर्चर ने मिसफील्ड कर दी. इसका फायदा उठाने के लिए धोनी दूसरा रन लेने गए. लेकिन जब तक वे क्रीज में पहुंचते, तब तक गेंद गिल्लियां बिखेर चुकी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज