Home /News /sports /

chennai super kings ceo kasi viswanathan told ambati rayudu not retiring from ipl after he deleted tweet

अंबाती रायुडू ने अचानक क्यों किया IPL से रिटायरमेंट वाला ट्वीट? सीएसके के अधिकारी ने खोला राज

अंबाती रायुडू ने संन्यास का ऐलान करने के कुछ ही वक्त बाद ट्वीट डिलीट कर दिया. (AFP)

अंबाती रायुडू ने संन्यास का ऐलान करने के कुछ ही वक्त बाद ट्वीट डिलीट कर दिया. (AFP)

अंबाती रायुडू ने आईपीएल से अपने रिटायरमेंट के फैसले वाला ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया. यह पहली बार नहीं है जब रायडू ने अचानक से संन्यास की घोषणा की है. जब उन्हें 2019 वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था, तब भी उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से संन्यास की घोषणा की. अचानक इस फैसले से अंबाती रायुडू के फैंस भी हैरान हो गए. कुछ ने तो उनके करियर और उनसे जुड़ी बातों-यादों के बारे में भी पोस्ट शेयर करने शुरू कर दिए लेकिन बाद में रायुडू ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. इस बारे में सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बताया कि रायुडू अभी आईपीएल से रिटायर नहीं हो रहे हैं.

अंबाती रायुडू ने लिखा था, ‘मैं खुशी के साथ यह घोषणा करता हूं कि यह (IPL-2022) मेरा आखिरी आईपीएल सीजन होगा. मैं बीते 13 साल में 2 शानदार टीमों के साथ रहा. इस शानदार सफर के लिए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का शुक्रिया.’ बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. अभी तक रायुडू ने तो इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन चेन्नई टीम के सीईओ ने बताया कि टीम के खराब प्रदर्शन से यह क्रिकेटर निराश था.

इसे भी देखें, अंबाती रायुडू ने 2 घंंटे के अंदर ही संन्‍यास के फैसले पर लिया यू टर्न, ट्वीट किया डिलीट

काशी विश्वनाथन ने स्पोर्ट्सस्टार से कहा, ‘मैंने उनसे (अंबाती) बात की और वह रिटायर नहीं हो रहे हैं. वह अपने प्रदर्शन से निराश थे और इसलिए उन्होंने वह ट्वीट किया लेकिन उन्होंने इसे डिलीट कर दिया है. वह निश्चित रूप से इस सीजन के बाद रिटायर नहीं हो रहे हैं.’

यह पहली बार नहीं है जब रायडू ने अचानक से संन्यास की घोषणा की है. जब उन्हें 2019 वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था, तब भी उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया था, लेकिन बाद में उसे भी पलटा और आईपीएल में खेलने के लिए लौटे.

36 साल के रायुडू ने अभी तक आईपीएल में कुल 187 मैच खेले हैं और 1 शतक, 22 अर्धशतकों की बदौलत 4187 रन बनाए हैं. इसके अलावा वह भारत के लिए 55 वनडे और 6 टी20 मैच भी खेल चुके हैं. उन्होंने वनडे में 3 शतक और 10 अर्धशतकों की बदौलत कुल 1694 रन बनाए हैं जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में कुल 42 रन ही उनके नाम हैं.

Tags: Ambati rayudu, Chennai super kings, Cricket news, IPL 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर