चेन्नई सुपरकिंग्स है दुनिया की सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी:ड्वोन ब्रावो

चेन्नई सुपरकिंग्स है दुनिया की सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी:ड्वोन ब्रावो
ब्रावो ने हैदराबाद के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का विकेट लेकर आर अश्विन को पीछे छोड़ दिया.

‘मैं सीएसके के साथ बने रहने पर खुश, धन्य और सम्मानित महसूस कर रहा हूं.’-ड्वोन ब्रावो

  • Share this:
दुनिया भर में कई फ्रेंचाइजी टीमों के लिये टी20 क्रिकेट खेलने वाले वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर ड्वोन ब्रावो ने कहा कि इस प्रारूप में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से बेहतर कोई भी टीम नहीं.

आईपीएल नीलामी में 6.40 करोड़ की बोली लगने के बाद सीएसके ने आरटीएम का इस्तेमाल कर ब्रावो को टीम के साथ जोड़ा.

हरफनमौला ब्रावो को आखिरी ओवरों में तेज़ बल्लेबाज़ी और खतरनाक गेंदबाज़ी के लिये जाना जाता हैं . वह त्रिनबागो नाइट राइडर्स (वेस्टइंडीज), एसेक्स (इंग्लैंड), लाहौर कलंदर्स (पाकिस्तान), मेलबर्न रेनिगेड्स (ऑस्ट्रेलिया) जैसे फेंचाइजी टीमों के लिये भी खेलते हैं.



ब्रावो ने कहा,‘ मैंने जीतने भी फ्रेंचाइजी टीमों के लिये क्रिकेट खेला है निजी तौर पर यह (सीएसके) सर्वश्रेष्ठ है. मैं अपने कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और (रविन्द्र) जडेजा के साथ टीम से जुड़े नये खिलाड़ियों से मिलने को उत्सुक हूं जो अब हमारे परिवार का सदस्य होंगे.’
उन्होंने कहा, ‘हरभजन सिंह, अंबाती नायडू ( वह मुंबई इंडियंस के लिये इन दोनों के साथ खेल चुके हैं.) उन खिलाड़ियों में शामिल है जिन्हें पीली जर्सी में देखने के लिये बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.’

ब्रावो ने कहा,‘मैं सीएसके के साथ बने रहने पर खुश, धन्य और सम्मानित महसूस कर रहा हूं.’

ब्रावो ने 2011 से 2015 तक चेन्नई की ओर से खेलते हुए 706 रन बनाने के साथ 79 विकेट भी चटकाये. उन्होंने 2013 और 2015 में सबसे अधिक विकेट लेने का खिताब पर्पल कैप भी अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें:
पंड्या की तुलना कपिल से होने पर भड़के अजहरुद्दीन, कह दी ये बात..
रिकॉर्ड छठी बार फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, ऐसा करने वाली इकलौती टीम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज