खेल

  • associate partner

कोरोना को मात देने के बाद वर्कआउट करते दिखे दीपक चाहर, वीडियो वायरल

कोरोना को मात देने के बाद वर्कआउट करते दिखे दीपक चाहर, वीडियो वायरल
IPL 2020: दीपक चाहर का वर्कआउट वीडियो वायरल

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) और ऋतुराज को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, हालांकि मंगलवार की आई रिपोर्ट में वो नेगेटिव आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 10:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) को हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसकी वजह से उनकी टीम का क्वारंटीन पीरियड और ज्यादा बढ़ा गया था. टीम के ही एक और खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ भी इस टेस्ट में फेल हो गए थे. हालांकि मंगलवार को आई नई कोरोना रिपोर्ट में दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ दोनों ही नेगेटिव आए हैं. इस बीच दीपक चाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं.

दीपक चाहर का वर्कआउट वीडियो वायरल
दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो वर्कआउट करते दिख रहे हैं. दीपक चाहर ने फैंस को बताया कि वो बिलकुल ठीक हैं और एकदम स्वस्थ महसूस कर रहे हैं. इसके बाद दीपक चाहर ने फैंस को पैरों की एक्सरसाइज हमेशा करने की सलाह दी. गायकवाड़ ने कहा कि सभी फैंस को पैरों की एक्सरसाइज करनी चाहिए. दीपक चाहर ने फैंस को उनके प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद कहा और साथ ही उम्मीद जताते हुए कहा कि वो जल्द ही मैदान पर खेलते दिखेंगे.





बता दें आईपीएल में दीपक चाहर  (Deepak Chahar)  ने अबतक बेहतरीन प्रदर्शन किया है. चाहर ने अबतक 17 आईपीएल मैचों में कुल 22 विकेट झटके हैं और उनका इकॉनमी रेट 7.63 रहा है. बता दें चाहर चेन्नई की टीम के पावरप्ले स्पेशलिस्ट गेंदबाज हैं. वो अपने चार ओवर पावरप्ले में खत्म कर देते हैं. गेंद को दोनों ओर स्विंग कराने में माहिर चाहर आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के दम पर ही टीम इंडिया में जगह बना पाने में कामयाब रहे.


चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अच्छी खबर
पिछले हफ्ते कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दल के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी सदस्य नए नतीजों में नेगेटिव आए हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की इस फ्रेंचाइजी के सीईओ केएस विश्वनाथन ने मंगलवार को यह जानकारी दी. विश्वनाथन ने दुबई में कहा, 'दल के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी कोविड-19 नेगेटिव पाए गए हैं. गुरुवार, तीन सितंबर को उनका एक और परीक्षण होगा. हमारे शुक्रवार, चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू करने की संभावना है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज