Home /News /sports /

IPL Auction 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने फिर धोनी के धुरंधरों पर लगाया दांव, चाहर को मिले 14 करोड़

IPL Auction 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने फिर धोनी के धुरंधरों पर लगाया दांव, चाहर को मिले 14 करोड़

IPL 2022 Auction में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सीजन के दो मैच विनर खिलाड़ियों को सस्ते में खरीदा. (CSK Instagram)

IPL 2022 Auction में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सीजन के दो मैच विनर खिलाड़ियों को सस्ते में खरीदा. (CSK Instagram)

IPL Auction 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर एमएम धोनी के धुरंधरों पर दांव लगाया है. चेन्नई फ्रेंचाइजी ने एक बार 'डैडीज आर्मी' बनाई है. ड्वेन ब्रावो, अंबाती रायडू, रॉबिन उथप्पा जैसे उम्रदराज खिलाड़ियों को नीलामी के जरिए फिर से टीम में शामिल किया है. चेन्नई ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था जबकि नीलामी के पहले दिन 6 खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है. टीम के पर्स में अभी 20.45 करोड़ रुपये बचे हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल नीलामी 2022 में एक बार फिर उम्रदराज और अनुभवी खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है. सीएसके का ऑक्शन में पूरा फोकस अपने उन पुराने खिलाड़ियों पर रहा, जिन्होंने पिछले साल या उससे पहले के सीजन में टीम को चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई. तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) में कई टीमों ने दिलचस्पी दिखायी लेकिन आखिर में चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें 14 करोड़ रुपये खर्च करके अपनी टीम से फिर से जोड़ने में सफल रहा. वहीं, अंबाती रायडू को चेन्नई ने 6.75 करोड़ रुपये खरीदा. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के विश्वस्त ड्वेन ब्रावो को चार करोड़ 40 लाख रुपये और रॉबिन उथप्पा को दो करोड़ रुपये में खरीदा.

चेन्नई ने नीलामी से पहले रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, रुतुराज गायकवाड़ और मोइन अली को अपने साथ जोड़ा रखा था. पहले दिन उसे ड्वेन ब्रावो और रॉबिन उथप्पा कम कीमत पर मिल गए. ब्रावो पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने 6.4 करोड़ रुपए की सैलरी में रीटेन किया था लेकिन इस बार ऑक्शन में उससे कम 4.4 करोड़ रुपए में वापस अपने साथ जोड़ लिया. वहीं, रॉबिन उथप्पा की भी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए थी और उन्होंने पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को चैम्पियन बनाने में अहम रोल निभाया था. इसे ध्यान में रखते हुए जैसा ही उथप्पा का नाम आया, सीएसके ने उन्हें 2 करोड़ की बेस प्राइस में ही खरीद लिया.

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, मोइन अली, एमएस धोनी, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे.

खिलाड़ी खरीदे-10
शेष बजट-20.45 करोड़ रुपये

Tags: Chennai super kings, Deepak chahar, Dwayne Bravo, Indian Premier Leauge, IPL, IPL Auction, Ms dhoni, Robin uthappa

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर