शहीद जवानों पर असंवेदनशील टिप्पणी करने पर चेन्नई सुपरकिंग्स का ये सदस्य निलंबित

शहीद जवानों पर असंवेदनशील टिप्पणी करने पर चेन्नई सुपरकिंग्स का ये सदस्य निलंबित
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल की सबसे कामयाब टीमों में शामिल है. फैंस में भी इस टीम को लेकर काफी फैन फोलोउिंग है. यही वजह है कि सीएसके किसी न किसी तरह टीम से फैंस से जुड़े रहने की कोशिश में लगी रहती है.

पूर्वी लद्दाख (Ladakh) के गलवान घाटी (Galwan Valley) में चीन के साथ हिंसक झड़प में भारत के करीब 20 जवान शहीद हो गए हैं

  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत और चीन की सेनाओं के बीच जो कुछ भी हुआ उसने पूरी दुनिया में हड़कंप मचा दिया है. पूर्वी लद्दाख (Ladakh) के गलवान घाटी (Galwan Valley) में चीन के साथ हिंसक झड़प में भारत के करीब 20 जवान शहीद हो गए हैं. हमारे जवानों ने भी चीन (China) को मुंहतोड़ जवाब दिया है. इस दौरान पूरा देश भारतीय आर्मी के साथ खड़े हैं, मगर कुछ संवेदनशीलता को ताक पर रखकर बोल रहे हैं और इसी वजह से शहीद जवानों पर असंवेदनशील टिप्पणी करने पर  आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने अपने टीम के डॉक्‍टर को निलंबित कर दिया. वह आईपीएल के शुरू होने से ही टीम के साथ हैं और स्पोर्ट्स मेडिसिन के विशेषज्ञ हैं.

Galwan Valley, Ladakh, Chennai Super Kings , cricket, sports news, गलवान घाटी, आईपीएल, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज, शहीद,

सीएसके ने टीम डॉक्‍टर मधु थोटापिल्लिनी असंवेदनशील  ट्वीट किया था. जिसके बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी ने इस पर खेद जताते हुए कहा था कि वो इस विवादित ट्वीट पर तेजी से कार्रवाई करेगी. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) सहित कई भारतीय क्रिकेटर्स ने भारत के वीर जवानों को सैल्‍यूट किया.



 सैनिक से ज्‍यादा निस्‍वार्थ और बहादुर कोई नहीं
कोहली ने कहा कि उन जवानों को सलाम, जिन्‍होंने हमारे देश की रक्षा के लिए गलवान घाटी में अपने प्राणों का बलिदान दे दिया. कोई भी एक सैनिक से ज्‍यादा निस्‍वार्थ और बहादुर नहीं होता. उनके परिवार के लिए गहरी संवेदना. मुझे आशा है कि इस कठिन समय में हमारी प्रार्थनाओं के जरिए उन्‍हें शांति मिलेगी.

वहीं  मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने कहा कि पूरा देश अपने शहीदों के परिवार के लिए खड़ा है. वहीं हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने चीनी सामान को बैन करने के लिए कहा है. पूर्व भारतीय क्रिकेट मोहम्‍मद कैफ (Mohammad Kaif) ने ट्वीट करके कहा कि मेरी संवेदनाएं उन सैनिकों के परिवार के लिए हैं, जिन्‍होंने मातृभूमि के लिए लड़ते हुए अपना जीवन लगा दिया. उनके इस बलिदान के लिए हम बहादुर सैनिकों के कर्जदार हैं. उन्‍होंने कहा कि आइए हम उनकी वीरता को सलाम करें. बहादुर जन्‍नत में रहते हैं.

गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों पर बोले सचिन तेंदुलकर, कहा- पूरा देश...

लंबे समय से टीम से बाहर यह दिग्‍गज विकेटकीपर, कोरोना के खौफ के बीच अब होगी ऐतिहासिक वापसी!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading