IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स ने पोस्ट किया इमोशनल Video, धोनी की याद में फैंस भावुक

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स के वीडियो ने फैंस को किया भावुक (PTI)

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स के वीडियो ने फैंस को किया भावुक (PTI)

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में बेहतरीन प्रदर्शन किया, वो अंक तालिका में दूसरे नंबर पर रही लेकिन कोरोना वायरस के चलते टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 कोरोना वायरस के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस अब भी आईपीएल की याद में डूबे हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के फैंस मंगलवार को अपनी टीम को याद करते हुए बेहद इमोशनल हो गए. दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उसने अपने फैंस से दमदार वापसी का वादा किया है.

5 मिनट के अपने वीडियो में चेन्नई सुपरकिंग्स ने फैंस को संदेश दिया है कि जैसे ही आईपीएल 2021 दोबारा शुरू होगा, टीम मजबूती के साथ वापसी करेगी. बता दें चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन किया. उसने 7 में से 5 मैचों में जीत हासिल की और वो अंक तालिका में दूसरे नंबर पर रही.

वीडियो में है चेन्नई सुपरकिंग्स की तैयारी और जीत

चेन्नई सुपरकिंग्स का ये वीडियो सच में बेहद भावुक करने वाला है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे आईपीएल 2021 के लिए टीम ने चेन्नई में कैंप लगाया और धोनी सबसे पहले प्रैक्टिस के लिए पहुंचे. इसके बाद टीम की जीत और खिलाड़ियों की मस्ती भी इस वीडियो में दिखाई गई है. इस वीडियो को फैंस ने बेहद ही पसंद किया और वो काफी इमोशनल भी हो गए.
यह भी पढ़ें: श्रीलंका दौरे पर 3 वनडे और 3 टी20 मैच खेलेगी टीम इंडिया, जानिये सीरीज का कार्यक्रम


चेन्नई सुपरकिंग्स के ये खिलाड़ी छाए



आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स के कई खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. रवींद्र जडेजा ने आरसीबी के खिलाफ एक ओवर में पांच छक्के लगाए और उन्होंने 131 की औसत से 131 रन बनाए. फाफ डुप्लेसी एक बार फिर चमके और उन्होंने 64 की औसत से 320 रन ठोके. मोइन अली ने भी 34 से ज्यादा की औसत से 206 रन बनाए. रायडू को फिनिशर की जिम्मेदारी मिली और उन्होंने भी 34 की औसतसे 136 रन बनाए. गायकवाड़ ने भी 2 अर्धशतकों की मदद से 196 रन बनाए. गेंदबाजों में सैम कर्रन ने 9, दीपक चाहर ने 8 विकेट लिये. जडेजा ने 6 विकेट अपने नाम किये.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज