अपना शहर चुनें

States

सुरेश रैना को IPL 2021 के लिए रिटेन करेगी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, धोनी की कप्‍तानी में खेलेंगे!

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स सुरेश रैना को रिटेन कर सकती है  (File Photo)
चेन्‍नई सुपर किंग्‍स सुरेश रैना को रिटेन कर सकती है (File Photo)

सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल (IPL) का 13वां सीजन शुरू होने से पहले ही अचानक चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का साथ छोड़कर यूएई से भारत लौट गए थे, जिसके बाद से ही फ्रेंचाइजी से उनके अलग होने के कयास लगने शुरू हो गए थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 2:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पिछले साल यूएई में हुए आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) की टीम काफी सुर्खियों में रही थी. पहली बार टीम नॉकआउट से बाहर हो गई थी. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले टीम के कुछ सदस्‍य कोरोना की चपेट में आ गए थे. यही नहीं सुरेश रैना (Suresh Raina) का अचानक ही टीम का साथ छोड़कर भारत लौटना भी काफी चर्चा में रहा. रैना के अचनाक ही भारत लौटने के पीछे विवाद भी बताया जा रहा था, जिसके बाद माना जा रहा था सीएसके आईपीएल 2021 के लिए उन्‍हें रिटेन नहीं करेगी.
अब खबर आ रही है कि फ्रेंचाइजी अगले सीजन के लिए उन्‍हें रिटेन करेगी. इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि भी कर दी है. अधिकारी ने कहा कि हां हम रैना को रिटेन करेंगे और एमएस धोनी टीम की कप्‍तानी करेंगे.

सीएसके के सबसे सफल बल्‍लेबाज हैं रैना

34 साल के रैना सीएसके के सबसे सफल बल्‍लेबाज हैं. उन्‍होंने सीएसके के लिए 164 मैचों में 4 हजार 527 रन बनाए. रैना के बिना पिछले सीजन सीएसके प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालिफाई भी नहीं कर पाई थी. टीम सातवें स्‍थान पर रही थी. हालांकि अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से अलग हो गए हैं. उन्‍होंने बुधवार को ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. वह भी निजी कारणों के चलते पिछले सीजन में नहीं खेल पाए थे.
यह भी पढ़ें : 



IPL 2021: चेन्नई के साथ हरभजन सिंह का सफर हुआ खत्म, CSK को कहा- शुक्रिया

India vs Australia: टिम पेन के चक्कर में 'मुसीबत' में पड़ा ये शख्स, भारतीय फैंस ने कर दिया ट्रोल
हरभजन ने कहा कि चेन्नई सुपर के साथ मेरा कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया है. इस टीम के साथ खेलना शानदार अनुभव रहा. खूबसूरत यादें और कुछ शानदार दोस्त बने, जिन्हें आने वाले सालों में मैं याद रखूंगा. शुक्रिया चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट, स्टाफ और फैन्स... दो शानदार साल... ऑल द बेस्ट...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज