Home /News /sports /

cheteshwar pujara bowled by mohammed shami leicestershire vs india practice match day 2 watch video

चेतेश्वर पुजारा तो खाता भी नहीं खोल पाए, शमी ने बोल्ड किया और फिर कंधे पर चढ़कर 'चिढ़ाया'- Video

चेतेश्वर पुजारा प्रैक्टिस मैच में खाता खोले बिना आउट हो गए, उन्हें पेसर मोहम्मद शमी ने बोल्ड किया. (AFP)

चेतेश्वर पुजारा प्रैक्टिस मैच में खाता खोले बिना आउट हो गए, उन्हें पेसर मोहम्मद शमी ने बोल्ड किया. (AFP)

Leicestershire vs India: प्रैक्टिस मैच में लीस्टरशायर के लिए खेल रहे चेतेश्वर पुजारा से काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह खाता खोले बिना आउट हो गए. उन्हें भारतीय पेसर मोहम्मद शमी ने बोल्ड किया. शमी की अंदर आती गेंद बल्ले का किनारा लेकर सीधे गिल्लियां बिखेरती निकल गई. शमी ने इसका जश्न मनाया और पुजारा को पवेलियन लौटते वक्त जैसे चिढ़ाया. वह पुजारा के कंधे पर चढ़ गए.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है. यह मुकाबला पिछले साल की सीरीज का पुनर्निधारित टेस्ट मैच है जो एजबेस्टन में खेला जाएगा. टीम इंडिया 5 मैचों की सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे है और यदि वह मैच ड्रॉ भी करा लेती है तो भी सीरीज जीत जाएगी. इससे पहले भारतीय टीम 23 जून यानी गुरुवार से लीस्टरशायर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेल रही है.

लीसेस्टर में खेले जा रहे इस प्रैक्टिस मैच में भारत के 4 खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा लीस्टशायर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. पुजारा मुकाबले के दूसरे दिन शुक्रवार को बल्लेबाजी के लिए उतरे. उनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह खाता खोले बिना आउट हो गए.

इसे भी देखें, ‘टीम से ड्रॉप होने वाले युवा खिलाड़ी पुजारा से सीखें’ वापसी पर पूर्व क्रिकेटर ने की तारीफ

पुजारा को भारतीय पेसर मोहम्मद शमी ने बोल्ड किया. शमी की अंदर आती गेंद बल्ले का किनारा लेकर सीधे गिल्लियां बिखेरती निकल गई. शमी ने इसका जश्न मनाया और पुजारा को पवेलियन लौटते वक्त जैसे चिढ़ाया. वह पुजारा के कंधे पर चढ़ गए. पुजारा ने हालांकि किसी तरह से रिएक्ट नहीं किया और पवेलियन की तरफ बढ़ गए.

लीस्टरशायर ने दूसरे दिन लंच तक 26 ओवर में 4 विकेट पर 101 रन बनाए. अभी भारतीय टीम के पास पहली पारी के आधार पर 145 रन की बढ़त है. इससे पहले भारतीय टीम ने 8 विकेट पर 246 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी. भारत के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ने 70 रनों की नाबाद पारी खेली. उन्होंने 111 गेंदों पर 8 चौके और 1 छक्का जड़ा.

पुजारा जनवरी के बाद भारतीय टेस्ट टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. उनके पास 95 टेस्ट मैचों का अच्छा-खासा अनुभव है. वह इससे पहले ससेक्स काउंटी के लिए खेले और उन्होंने 2 बार दोहरे शतक जमाए. इसी शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्हें भारतीय टीम में जगह मिली. पुजारा अभी तक टेस्ट में 18 शतक और 32 अर्धशतकों की बदौलत कुल 6713 रन बना चुके हैं.

Tags: Cheteshwar Pujara, India Vs England, Indian cricket, Mohammed Shami, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर