नीली जर्सी पहनने को बेताब हैं पुजारा, कहा-नंबर चार की कमी काे कर सकता हूं पूरा

चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि उनमें अभी भी टीम इंडिया की रंगीन जर्सी पहनने की इच्छा बाकी है.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 9:32 AM IST
नीली जर्सी पहनने को बेताब हैं पुजारा, कहा-नंबर चार की कमी काे कर सकता हूं पूरा
चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि उनमें अभी भी टीम इंडिया की रंगीन जर्सी पहनने की इच्छा बाकी है
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 9:32 AM IST
टेस्ट क्रिकेट के स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि अगर उन्हें वनडे क्रिकेट में  मौका मिलता हैं, तो वह नंबर चार पर खुद को साबित कर सकते हैं. उन्हाेंने कहा कि घरेलू क्रिकेट में छोटे फॉर्मेट में वे लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं. टेस्ट क्रिकेट में भी ऐसा कर रहे हैं. अगर उन्हें मौका दिया गया तो, वनडे क्रिकेट में भी खुद को साबित करके दिखाएंगे.

भारत के इस स्टार बल्लेबाज ने सा‌थ में यह भी कहा कि टीम में चुने जाना उनके हाथ में नहीं हैं. हालांकि, बतौर बल्लेबाज उनकी इच्छा तीनों फॉर्मेट में खेलने की हैं. उनमें ऐसा करने की क्षमता भी है. पुजारा ने कहा कि मुझमे अभी भी टीम इंडिया की नीली जर्सी पहनने की इच्छा बाकी है.

चेतेश्वर पुजारा कारों के शौकीन हैं.


बता दें वर्ल्ड कप में नंबर चार भारतीय टीम की कमजोरी थी. सेमीफाइनल में टीम को इसकी काफी कमी भी महसूस हुई थी. लंबे समय से टीम की यह समस्या चल रही है. हालांकि, वर्ल्ड कप में केएल राहुल इस स्‍थान पर थे, लेकिन शिखर धवन के चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो जाने के बाद वह उपर आ गए और यह स्‍थान खाली हो गया.

अपनी बेटी के साथ पुजारा


केएल राहुल के बाद विजय शंकर ने इस जगह को भरने की कोशिश की, लेकिन वह भी चोटिल हो गए और उनकी जगह ऋषभ पंत इस स्‍थान पर आए, लेकिन कोई भी बल्लेबाज इस स्‍थान को मजबूती नहीं दे पाया. कोच रवि शास्‍त्री ने टूर्नामेंट के बाद स्वीकार भी किया था टीम काे नंबर चार पर मजबूत बल्लेबाज की कमी खली.

पत्नी के साथ चेतेश्वर पुजारा

Loading...

टेस्ट चैंपियनशिप पर नज़र 

पुजारा की नजर अब वेस्टइंडीज दौरे और टेस्ट चैंपियनशिप पर टिकी हुई हैं. उन्‍होंने कहा कि वह इस दौरे के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. तेज और उछाल वाली पिचों पर खेलने का वह अभ्यास कर रहे हैं.  उन्होंने कहा कि पहले टेस्‍ट सीरीज जीतने के लिए होता था कि आप तीन में से दो जीत जाओ और अगर एक हार भी गए, तो भी सीरीज आपने नाम हो जाती है, लेकिन हर मैच के अंक होंगे और टेस्ट चैंपियनशिप से इसकी लाेकप्रियता भी बढ़ेगी.

क्रिकेट रैंकिंग में कोहली और बुमराह की बादशाहत बरकरार, इंग्लैंड ने भारत पर बनाई बढ़त

इस महान अंपायर ने कहा-फाइनल में हुई बड़ी गलती, 6 की जगह 5 रन मिलने चाहिए थे इंग्लैंड को

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 9:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...