लाइव टीवी

हॉस्पिटल में कोरोना से जंग लड़ रहा फैन, अचानक आया चेतेश्‍वर पुजारा का फोन और फिर...

News18Hindi
Updated: May 19, 2020, 10:49 AM IST
हॉस्पिटल में कोरोना से जंग लड़ रहा फैन, अचानक आया चेतेश्‍वर पुजारा का फोन और फिर...
चेतेश्‍वर पुजारा ने अपने फैन को वीडियो कॉल किया (फाइल फोटो)

कभी ये फैन स्‍टेडियम पहुंचकर चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का उत्‍साह बढ़ाता था और अब चेतेश्‍वर पुजारा ने अपने फैन के लिए ऐसा किया

  • Share this:
नई दिल्‍ली. इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी खतरनाक महामारी से जंग लड़ रही है. इस महामारी के कारण अधिकतर देश लॉकडाउन है. जिंदगी वापस से कब पटरी पर लौटेगी, किसी को भी नहीं पता. जो स्‍वस्‍थ हैं, वो घर में कैद हैं और जो इस महामारी की चपेट में आ गए, वो हॉस्पिटल में जंग लड़ रहे हैं. देश में भी इसके मामले बढ़ रहे हैं. हर कोई अपने- अपने स्‍तर पर मदद कर रहा है. आर्थिक रूप से, दिहाड़ी मजदूरों का पेट भरकर हर तरह से मदद कर रहा है. मगर भारत के सलामी बल्‍लेबाज चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अपने सबसे बड़े फैन की जिस तरह से मदद की, उसके लिए हर तरफ उनकी वाहवाही हो रही है.
दरअसल पुजारा का एक सबसे बड़ा प्रशंसक अहमदाबाद के हॉस्पिटल में कोरोना से जंग लड़ रहा है. पहले ये फैन स्‍टेडियम में आकर उनका उत्‍साह बढ़ाता था और अब पुजारा इस खतरनाक महामारी में लड़ने के लिए अपने फैन की हिम्‍मत बढ़ा रहे हैं. उन्‍होंने अपने फैन को वीडियो कॉल करके उनसे बात की.

चेतेश्‍वर पुजारा ने वीडियो कॉल किया

पुजारा ने वीडियो कॉल का स्‍क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया. पुजारा ने इसके साथ ही लिखा कि हार्दिक तेजी से ठीक हो रहे हैं.मैंने अहमदाबाद के अपने एक फैन से बात की, जो कोविड 19 से लड़ रहे हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि हार्दिक जल्‍द से ठीक हो जाए.



चेतेश्‍वर पुजारा इस समय हर संभव मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले उन्‍होंने पीएम केयर्स और गुजरात रिलीफ फंड में दान भी दिया था. उन्‍होंने स्वास्थ्य कर्मी और उन योद्धा का शुक्रिया भी अदा किया, जो सबसे आगे रहकर इस वायरस से जंग लड़ रहे हैं. कोरोना वायरस के कारण पिछले दो महीने से क्रिकेट पूरी तरह से ठप्‍प पड़ा हुआ है. पुजारा पिछली बार सौराष्‍ट्र की तरफ से रणजी ट्रॉफी फाइनल खेलने के लिए मैदान पर उतरे थे. इससे पहले वह न्‍यूजीलैंड दौरे पर थे. उन्‍हें इस समय काउंटी सीजन के लिए इंग्‍लैंड जाना था, मगर इंग्‍लैंड ने 1 जुलाई तक पूरी तरह से क्रिकेट खेलने पर रोक लगा रखी है और अब उनका करार भी रद्द हो गया है.



अनुभवी नहीं, पसंदीदा खिलाड़ियों को मौका देती है टीम इंडिया: युवराज सिंह

2 साल से नहीं लगाया शतक,4 बार 0 पर आउट, अब कहा-मैं टेस्ट कप्तान बनना चाहता हूं
First published: May 19, 2020, 10:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading