साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज में ओपनिंग कर सकते हैं रोहित शर्मा, चीफ सेलेक्टर ने दिए संकेत

चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने बयान दिया है कि वो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम पर बतौर टेस्ट ओपनर विचार करेंगे

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 8:21 PM IST
साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज में ओपनिंग कर सकते हैं रोहित शर्मा, चीफ सेलेक्टर ने दिए संकेत
साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज में केएल राहुल की जगह ओपनिंग कर सकते हैं रोहित शर्मा
News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 8:21 PM IST
वेस्टइंडीज दौरे पर बेहद ही खराब प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल (KL Rahul) के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बतौर ओपनर उतारने के संकेत दिए हैं. एमएसके प्रसाद ने 2 अक्टूबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कहा है कि वो रोहित शर्मा के नाम पर बतौर ओपनर विचार करेंगे.

रोहित करेंगे ओपनिंग?
इंडिया टुडे से खास बातचीत में एमएसके प्रसाद ने कहा, 'सेलेक्शन कमेटी ने वेस्टइंडीज दौरा खत्म होने के बाद कोई बैठक नहीं की है. हम जरूर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम पर बतौर टेस्ट ओपनर विचार करेंगे.' बता दें केएल राहुल की लगातर विफलता के बाद रोहित शर्मा को बतौर टेस्ट ओपनर उतारने की वकालत की जा रही थी. पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी रोहित शर्मा को ओपनिंग पर उतारने की बात कही थी. वेस्टइंडीज दौरे की टेस्ट टीम में रोहित शर्मा थे लेकिन उन्हें दोनों टेस्ट में मौका नहीं मिला था.

एमएसके प्रसाद ने रोहित शर्मा को टेस्ट ओपनर मौका देने के संकेत दिए


केएल राहुल की खराब फॉर्म से चिंतित सेलेक्टर्स
एमएसके प्रसाद ने केएल राहुल (KL Rahul) की खराब फॉर्म पर भी चिंता जताई है. एमएसके प्रसाद के मुताबिक राहुल काफी टैलेंटेड हैं लेकिन उन्हें क्रीज पर और समय बिताने की जरूरत है. एमएसके प्रसाद ने कहा, 'इसमें कोई शक नहीं कि राहुल के अंदर टैलेंट है, टेस्ट क्रिकेट में उनकी फॉर्म खराब चल रही है, हम भी उनकी फॉर्म को लेकर चिंतित हैं.'

केएल राहुल पिछले एक साल से खराब फॉर्म में हैं

Loading...

केएल राहुल (KL Rahul) साल 2018 से ही टेस्ट मैचों में खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. 2018 में उन्होंने 12 टेस्ट में 22.28 के औसत से रन बनाए, वहीं इस साल भी वो 22.00 की औसत से 110 रन ही बना सके हैं. केएल राहुल ने पिछली 27 टेस्ट पारियों में 578 रन ही बनाए हैं और उनका औसत सिर्फ 22.23 रहा है. उन्होंने एक शतक और एक अर्धशतक ही लगाया है. वहीं रोहित शर्मा की अगर बात करें तो वो पिछली 18 टेस्ट पारियों में 53 के औसत से 689 रन बना चुके हैं, जिसमें एक शतक और 6 अर्धशतक शामिल है.

मौत से पहले ही अपनी 'आधी जिंदगी' लिख गए बुकशॉप और लांड्री में काम करने वाले पाकिस्तानी स्पिनर अब्दुल कादिर

राशिद खान ने सिर्फ 20 साल की उम्र में रचा इतिहास, बतौर कप्तान पहले ही टेस्ट में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 8:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...