IND vs WI : जमैका टेस्ट के दौरान लड़कियों से घिरे क्रिस गेल, दिखाया 'ATTITUDE'

News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 2:19 PM IST
IND vs WI : जमैका टेस्ट के दौरान लड़कियों से घिरे क्रिस गेल, दिखाया 'ATTITUDE'
वेस्टइंडीज के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है. (एपी)

क्रिस गेल (Chris Gayle) के भविष्य को लेकर असमंजस अभी बना हुआ है. उन्होंने संन्यास (Retirement) के ऐलान पर यू-टर्न ले लिया है, लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम (West Indies Test Team) में शामिल नहीं किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2019, 2:19 PM IST
  • Share this:
वेस्टइंडीज (West Indies) में क्रिकेट सीरीज चल रही हो और इस देश के महान बल्लेबाजों में शुमार क्रिस गेल (Chris Gayle) का जिक्र न हो, ऐसा होना नामुमकिन ही है. भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच जमैका (Jamaica) के किंग्सटन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला. दरअसल, टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट जमैका में ही खेला जा रहा है. हालांकि क्रिस गेल को वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है, लेकिन जमैका टेस्ट के तीसरे दिन के खेल के दौरान विंडीज का ये धाकड़ बल्लेबाज दर्शक दीर्घा में दिखाई दिया.

दरअसल, क्रिस गेल (Chris Gayle) खुद भी जमैका के ही हैं और इस घरेलू मैदान पर उन्हें अक्सर दर्शकों के बीच देखा जाता रहा है. भारत-वेस्टइंडीज (India vs West Indies) मुकाबले में भी ऐसा ही देखने को मिला. मैच के दौरान चायकाल से पहले आखिरी ओवर फेंका जा रहा था और भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) व हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) टीम की दूसरी पारी को आगे बढ़ा रहे थे. तभी अचानक कैमरा दर्शकदीर्घा की ओर घूम गया. जहां क्रिस गेल अपने चिर-परिचित बिंदास अंदाज में नजर आ रहे थे.

इस दौरान क्रिस गेल लड़कियों से घिरे नजर आए और उनके हाथ में ड्रिंक्स का गिलास था. अपने इस अवतार में गेल सभी को काफी 'ATTITUDE' दिखाते नजर आए. चौकिए नहीं, दरअसल किसी से बदमिजाजी नहीं कर रहे थे बल्कि ये शब्द (ATTITUDE) तो उनकी उस टी-शर्ट पर लिखा था, जिसे पहनकर वो दर्शकदीर्घा से वेस्टइंडीज की टीम का हौसला बढ़ा रहे थे. इस दौरान क्रिस गेल के आसपास कई लड़कियां नजर आईं जो अपने-अपने अंदाज में खुशी का इजहार कर रही थीं.

cricket, india vs west indies, indian cricket team, bcci, mahendra singh dhoni, rishabh pant, dhoni record, क्रिकेट, इंडिया वस वेस्टइंडीज, भारतीय क्रिकेट टीम, बीसीसीआई, महेंद्र ‌सिंह धोनी, ऋषभ पंत, क्रिस गेल, chris gayle
क्रिस गेल ने भारत के खिलाफ मौजूदा दौरे पर खेली गई वनडे सीरीज में दो मैचों में 87 रन बनाए थे. (फाइल फोटो)


वनडे सीरीज में बनाए थे 87 रन
भारत के खिलाफ मौजूदा दौरे पर वनडे सीरीज में क्रिस गेल को जगह मिली थी. तीन मैचों की सीरीज भारत ने 2-0 से अपने नाम की. एक मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था. दो मैचों में क्रिस गेल ने 87 रन बनाए थे. इनमें से उच्चतम स्कोर 72 रन का था.

संन्यास से लिया था यू-टर्न
Loading...

दरअसल, क्रिस गेल ने सबसे पहले वर्ल्ड कप के बाद संन्यास लेने की घोषणा की थी. हालांकि वर्ल्ड कप के दौरान ही उन्होंने अपना मन बदल लिया और टीम इंडिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने का ऐलान कर दिया. हालांकि वनडे सीरीज के बाद उन्होंने इससे यू-टर्न ले लेते हुए कहा कि मैंने कभी संन्यास की बात नहीं की. उन्होंने भारत के मौजूदा दौरे पर खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज में खेलने की इच्छा जताई थी, लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें दो मैचों की टेस्ट सीरीज में जगह नहीं दी.

58 साल मैदान पर बिताने के बाद भारत के इस दिग्गज विकेटकीपर ने लिया संन्यास

IND vs WI : ऋषभ पंत ने 11 मैचों में ही तोड़ा धोनी का बड़ा रिकॉर्ड, गिलक्रिस्ट के बराबर पहुंचे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 2:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...