WI vs BAN : बांग्लादेश के खिलाफ गेल का फ्लॉप शो

क्रिस गेल इस विश्व कप के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कहने वाले हैं और बांग्लादेश की गुत्थी को वह इस बार भी नहीं सुलझा पाए

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 4:58 PM IST
WI vs BAN : बांग्लादेश के खिलाफ गेल का फ्लॉप शो
आउट होने के बाद वापस पवेलियन लौटते ​क्रिस गेल
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 4:58 PM IST
दुनिया के दिग्गज गेंदबाजों की जमकर धुनाई करने वाले वेस्टइंडीज के क्रिस गेल का बल्ला फिलहाल इस विश्व कप में शांत हैं. सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ भी उनको पिच रास नहीं आई और 13 गेंदों का सामना करने के बाद भी अपना खाता नहीं खोल पाए. एविन लुइस के साथ कैरेबियाई पारी का आगाज करने मैदान पर उतरे गेल बांग्लादेशी गेंदबाजों के सामने शुरुआत से ही संघर्ष करते नजर आए और जल्द ही मोहम्मद सैफुद्दीन ने उन्हें अपना शिकार बना लिया.

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरी बार डक हुए गेल

विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ चार मैचों में गेल दूसरी बार डक हुए हैं. इससे पहले 2003 में वह डक हुए थे. हालांकि 2003 के मुकाबले में बारिश ने खलल डाल दिया था, जिससे मैच का परिणाम नहीं निकला. इस मुकाबले में चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर गेल सैफुद्दीन के जाल में फंस गए और मजबूत हाथों से शॉट खेला. उनके बल्ले का किनारा लगा और गेंद विकेटकीपर रहीम के हाथों में चली गई. वैसे इस विश्व कप में गेल के प्रदर्शन की बात करे तो वो अभी तक अपना यूनिवर्स बॉस वाला खेल नहीं दिखा पाए हैं. सिर्फ पाकिस्तान के खिलाफ ही उनके बल्ले से अर्धशतक निकला. उसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 21 और इंग्लैंड के खिलाफ 36 रन बना पाए.  खैर कैरेबियाई टीम सहित उनके फैंस  भी उनका 2015 विश्व कप का रूप देखने का इंतजार कर रहे हैं. गेल ने इसी साल फरवरी में घोषणा कर दी थी कि इस विश्व कप के बाद वह वनडे क्रिकेट को अलविदा कह देंगे और ऐसे में कैरेबियाई टीम सहित उनके फैंस  भी उनका 2015 विश्व कप का रूप देखने का इंतजार कर रहे हैं.
First published: June 17, 2019, 4:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...