Home /News /sports /

कायरन पोलार्ड की वेस्टइंडीज की टीम में हुई वापसी, क्रिस गेल का नए साल पर टूटा दिल

कायरन पोलार्ड की वेस्टइंडीज की टीम में हुई वापसी, क्रिस गेल का नए साल पर टूटा दिल

कायरन पोलार्ड की वेस्टइंडीज की टीम में हुई वापसी . (AFP)

कायरन पोलार्ड की वेस्टइंडीज की टीम में हुई वापसी . (AFP)

वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए शुक्रवार को टीम की घोषणा की. बतौर कप्तान कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) की टीम में वापसी हुई है. विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल (Chris Gayle) को टीम में जगह नहीं मिली है.

    नई दिल्ली. कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) चोट के बाद वापसी करते हुए इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम की अगुआई करेंगे. वेस्टइंडीज को इंग्लैंड (West Indies) के खिलाफ 22 से 30 जनवरी तक बारबडोस के केनसिंगटन ओवल में पांच टी20 मुकाबले खेलने हैं. इससे पहले वेस्टइंडीज की टीम आठ से 16 जनवरी के बीच तीन वनडे और एकमात्र टी20 मैच के लिए जमैका के सबीना पार्क में आयरलैंड की मेजबानी करेगी.

    वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए शुक्रवार को टीम की घोषणा की. कायरन पोलार्ड टी20 विश्व कप के दौरान पैर की मांसपेशियों में लगी चोट के कारण पाकिस्तान दौरे पर नहीं गए थे. विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल (Chris Gayle) को टीम में जगह नहीं मिली है. गेल ने वेस्टइंडीज की धरती पर आखिरी बार टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने की इच्छा जताई थी. हालांकि गेल को बाहर रखने के पीछे विंडीज बोर्ड सही मौके की तलाश की बात कही है. क्रिकेट वेस्ट इंडीज (West Indies Cricket) के चीफ रिकी स्केरिट ने क्रिकबज से कहा कि बोर्ड गेल की विदाई फैंस की मौजूदगी में देना चाहता है.

    इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ टी20 मैचों के लिए वेस्टइंडीज की टीम: कायरन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फैबियन एलेन, डेरेन ब्रावो, रोस्टन चेस, शेल्डन कोटरेल, डोमीनिक ड्रेक्स, शाई होप, अकील हुसैन, जेसन होल्डर, ब्रैंडन किंग, काइल मायर्स, रोवमैन पावेल, रोमारियो शेपर्ड, ओडियन स्मिथ और हेडन वाल्श जूनियर.

    यह भी पढ़ें:

    NZ vs BAN: कीवी क्रिकेटर का नए साल पर धमाकेदार आगाज, 2022 का पहला शतक ठोका

    IND vs SA 2nd Test: द्रविड़-कोहली ठोक चुके हैं वांडरर्स में शतक, यहां चलता है भारत का सिक्का

    आयरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के लिए टीम: कायरन पोलार्ड (कप्तान), शमाराह ब्रूक्स, रोस्टन चेस, जस्टिन ग्रीव्स, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, गुडाकेश मोती, जेडन सील्स, निकोलस पूरन, रोमारियो शेपर्ड, ओडियन स्मिथ और डेवोन थॉमस.

    Tags: Chris gayle, Cricket news, England, Kieron Pollard, West indies

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर