इस दिग्गज खिलाड़ी ने दी युजवेंद्र चहल को ब्लॉक करने की धमकी, कहा-तुम्हारी शक्ल नहीं देखना चाहता

इस दिग्गज खिलाड़ी ने दी युजवेंद्र चहल को ब्लॉक करने की धमकी, कहा-तुम्हारी शक्ल नहीं देखना चाहता
भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने लार के प्रयोग पर कही बड़ी बात

कोरोना वायरस की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय हैं युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 3:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से सभी खिलाड़ी लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने घर पर ही हैं और यही वजह है कि उनका काफी ज्यादा वक्त सोशल मीडिया पर बीत रहा है. टीम इंडिया की बात करें तो युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपना काफी समय सोशल मीडिया पर काट रहे हैं. वो इंस्टाग्राम, ट्विटर से लेकर टिकटॉक पर काफी ज्यादा सक्रिय हैं. चहल के सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय रहने की वजह से साथी खिलाड़ी उनका मजाक भी बना रहे हैं. लेकिन वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल ने तो उन्हें ब्लॉक करने की धमकी दे डाली.

गेल ने चहल को कहा- तुम्हारी शक्ल नहीं देखना चाहता
वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा कि भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर ‘काफी परेशान’ करते हैं और वह उन्हें ब्लॉक करने जा रहे हैं. ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले गेल ने इंस्टाग्राम पर आयोजित एक सत्र में कहा, 'मैं गंभीरता से टिकटॉक से बोलूंगा कि आपकों ब्लॉक करें. आप सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा दिलाते हैं.आपको सोशल मीडिया से दूरी बनाने की जरूरत है. हम चहल से थक चुके हैं. मैं तुम्हें अपने जीवन में फिर से नहीं देखना चाहता. मैं तुम्हें ब्लॉक करने वाला हूं.' बता दें गेल ने ये बात मजाक-मजाक में कही.

दूसरे खिलाड़ियों ने भी उड़ाया चहल का मजाक
बता दें सिर्फ क्रिस गेल ही नहीं दूसरे दिग्गज खिलाड़ी भी चहल का खूब मजाक उड़ा रहे हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में कहा था कि युजवेंद्र चहल को देखकर लगता नहीं कि वो 29 साल है और इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहा है. चहल की हरकत बिलकुल जोकर जैसी हैं. वहीं उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी चहल को कई वीडियो में मजाक ही मजाक में खरी-खोटी सुनाई. रोहित शर्मा का कहना था कि चहल खुद तो नाच रहे हैं लेकिन अपने पापा और परिवार को भी नचा रहे हैं.



वैसे आपको बता दें चहल सिर्फ टिकटॉक ही नहीं दूसरी कई चीजें भी सीख रहे हैं. चहल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो भांगड़ा सीख रहे हैं. साथ ही वो ऑनलाइन चेस टूर्नामेंट में भी खेल रहे हैं. वैसे चहल लॉकडाउन में काफी परेशान हो चुके हैं. उन्होंने कहा था कि वो अब काफी समय तक घर नहीं आने वाले. (भाषा के इनपुट के साथ)

दिनेश कार्तिक ने पीएम नरेन्‍द्र मोदी पर दिया बड़ा बयान, कहा- उनकी वजह से...

केएल राहुल ने बल्ला बेचकर जुटाए इतने रुपये, कहा-बुरा सपना डराता है!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading