लाइव टीवी

टिकट होने के बावजूद क्रिस गेल को विमान में बैठने से रोका गया!

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 3:54 PM IST
टिकट होने के बावजूद क्रिस गेल को विमान में बैठने से रोका गया!
टिकट होने के बावजूद फ्लाइट में नहीं बैठ पाए गेल!

क्रिस गेल (Chris Gayle) ने एमिरेट्स एयरलाइन के खिलाफ किया ट्वीट, बताई आपबीती

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 3:54 PM IST
  • Share this:
वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) को उनकी खुशमिजाजी के लिए जाना जाता है लेकिन सोमवार को उन्हें बेहद गुस्सा आ गया. क्रिस गेल की नाराजगी की वजह थई एमिरेट्स एयरलाइन (Emirates Airline) जिसने क्रिस गेल के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसकी उन्हें कतई उम्मीद नहीं थी. दरअसल क्रिस गेल के पास एमिरेट्स एयरलाइन का टिकट था लेकिन इसके बावजूद वो विमान में यात्रा नहीं कर पाए.

क्रिस गेल के साथ 'नाइंसाफी'
क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एमिरेट्स एयरलाइन के खिलाफ ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'एमिरेट्स एयरलाइन ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मेरी फ्लाइट कनफर्म थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने मुझे कहा कि उनके पास बुकिंग नहीं है. यही नहीं एमिरेट्स एयरलाइन ने मुझे इकॉनमी क्लास में यात्रा करने को कहा जबकि मेरे पास बिजनेस क्लास टिकट है. अब मुझे अगली उड़ान में ट्रैवल करना होगा. बेहद गलत. खराब अनुभव.'

क्रिस गेल एमिरेट्स एयरलाइन से नाराज


क्रिकेट से दूर क्रिस गेल
बता दें क्रिस गेल (Chris Gayle) अब 40 साल के हो गए हैं. उनका क्रिकेट करियर लगभग खत्म हो चुका है. हालांकि उन्होंने अबतक संन्यास नहीं लिया है. क्रिस गेल ने हाल ही में इंग्लैंड में होने वाली द हंडरेड टूर्नामेंट के लिए ड्राफ्ट में नाम दिया था लेकिन उन्हें किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा. वेस्टइंडीज की टीम ने भी क्रिस गेल को अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में मौका नहीं दिया. ऐसा माना जा रहा है कि अब गेल के इंटरनेशनल और टी20 लीग्स के करियर का अंत हो चुका है.

क्रिस गेल इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं

Loading...

बता दें क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपने करियर में कई बुलंदियों को छुआ है. गेल के नाम 15 टेस्ट, 25 वनडे शतक हैं. इसके साथ-साथ वो टी20 फॉर्मेट में सबसे ज्यादा शतक ठोकने वाले खिलाड़ी हैं. गेल के नाम टी20 फॉर्मेट में 22 शतक और 80 अर्धशतक हैं. वो टी20 में 13 हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं.

रोहित से दिल्‍ली की हवा पर पूछा तो बोले- मसाला चाहिए लेकिन नहीं दूंगा

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने की बच्चों जैसी गलतियां, जानिए हार की 5 बड़ी वजहें!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 2:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...