क्रिस गेल की आई कोरोना रिपोर्ट, यूसेन बोल्ट की पार्टी में हुए थे शामिल

क्रिस गेल की आई कोरोना रिपोर्ट, यूसेन बोल्ट की पार्टी में हुए थे शामिल
क्रिस गेल किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा हैं

क्रिस गेल (Chris Gayle) दिग्गज एथलीट यूसेन बोल्ट (Usain Bolt) की जन्मदिन की पार्टी का हिस्सा थे जिनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 11:44 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की ओर से खेलने वाले वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) की कोरोनावायरस (Coronavirus)  के टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. खबरें थी कि वह यूसेन बोल्ट (Usain Bolt) की जन्मदिन की पार्टी का हिस्सा थे जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

क्रिस गेल ने सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किए और बताया उनके टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. गेल ने कहा कि उन्हें आईपीएल के लिए रवाना होने से पहले दो बार कोरोना टेस्ट कराना है.

बोल्ट के साथ पार्टी में शामिल हुए थे कई दिग्गज
स्टार स्प्रिंटर यूसेन बोल्ट (Usain Bolt) मेहमानों के साथ अपने जन्मदिन के मौके पर बड़ी पार्टी का आयोजन किया था. बोल्ट ने पार्टी के बाद कोरोना की जांच करवाई थी जिनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी. बोल्ट की पार्टी में क्रिकेटर क्रिस गेल के अलावा फुटबॉलर रहीम स्टर्लिंग और लियॉन बैली शामिल थे. बोल्ट हालांकि अब पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और फिलहाल सेल्फ आइसोलेशन पर हैं.
आईपीएल के बॉस कहे जाते हैं क्रिस गेल 


आईपीएल में गेल ने खुद को यूनिवर्सल बॉस साबित किया है. पिछले कुछ सीजन में भले ही उनका बल्ला शांत रहा हो लेकिन जब-जब उनका बल्ला चलता है तो गेंदबाजों के छक्के उड़ जाते हैं. आईपीएल के इतिहास की सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड भी गेल के नाम है. गेल ने आईपीएल में नाबाद 175 रनों की पारी खेली है. उन्होंने यह कारनामा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेलते हुए किया था. पुणे वॉरियर्स के खिलाफ मैच में गेल ने नाबाद 175 रन बनाए थे जिसमें 13 चौके और 17 छक्के शामिल रहे. गेल ने केवल 66 गेंद पर यह तूफानी पारी खेली थी.

नए कप्तान और कोच के साथ दिखेगी पंजाब की टीम
आईपीएल में गेल किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. आर अश्विन के दिल्ली कैपिटल्स जाने के बाद केएल राहुल इस बार पंजाब की टीम के कप्तान हैं.  गेल ने 2019 आईपीएल में 368 रन बनाए थे. गेल और राहुल की ओपनिंग जोड़ी इस बार भी तूफानी प्रदर्शन के लिए तैयार है. अनिल कुंबले फिलहाल टीम के कोच हैं जिन्हें लगता है कि अब तक एक भी खिताब न जीत पाने वाली पंजाब की टीम इस बार चैंपियन बनेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading