छक्‍का लगने से 'नाराज' KKR का गेंदबाज, फिर आखिरी 3 गेंदों पर मचा दिया कोहराम, हैट्रिक सहित 5 विकेट लिए

क्रिस ग्रीन आईपीएल के पिछले सीजन में केकेआर की तरफ से एक मैच खेले थे (PC: Chris Green instagram)

मिडलसेक्‍स की तरफ से खेलते हुए क्रिस ग्रीन (Chris Green) ने 32 रन पर 5 विकेट लिए. उन्‍होंने 4 विकेट तो आखिरी ओवर में लिए. हालांकि बल्‍लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण उनकी टीम जीत हासिल नहीं कर पाई

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की तरफ से आईपीएल (IPL) के पिछले सीजन में महज एक मैच खेलने वाले गेंदबाज क्रिस ग्रीन (Chris Green) ने विटालिटी ब्‍लास्‍ट के एक मैच में कोहराम मचा दिया. मिडलसेक्स की तरफ से खेलते हुए उन्‍होंने केंट के खिलाफ 32 रन पर 5 विकेट लिए. ग्रीन ने 5 में से 4 विकेट पारी के आखिरी ओवर में लिए, जिसमें आखिरी तीन गेंदों पर हैट्रिक ली.

    पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी केंट ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 178 रन बनाए. ग्रीन की गेंदबजी के आगे केंट के बल्‍लेबाज आखिरी ओवर में थोड़ा लड़खड़ा गए थे. उन्‍होंने एलेक्‍स ब्‍लैक, जैक लेनिंग, जॉर्डन कॉक्‍स, डैरेन स्‍टीवन्‍स और मैट मिल्‍नेस को अपना शिकार बनाया.

    छक्‍के से हुए नाराज
    ग्रीन ने अपनी गेंदबाजी से कोहराम मचाया, मगर उनका यह प्रदर्शन आखिरी ओवर में सामने आया. तब तक केंट ने एक सम्‍मानजनक स्‍कोर बना लिया था. केंट के दिए 179 रन के लक्ष्‍य के जवाब में मिडलसेक्स निर्धारित ओवर में महज 162 रन ही बना पाई और 16 रन से मुकाबला हार गई. केंट की तरफ से जैक और जॉर्डन दोनों ने 64- 64 रन की पारी खेली.

    यह भी पढ़ें: 

    WTC Final: 100 से ज्यादा औसत वाले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी को कैसे रोकेगी टीम इंडिया ?

    WTC Final : फाइनल मैच से पहले जसप्रीत बुमराह से 'भिड़े' विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे

    ग्रीन के आखिरी ओवर की बात करें तो उन्‍होंने पहली ही गेंद पर जॉर्डन को होल्‍डन के हाथों कैच आउट करवा दिया. अगली गेंद पर लेनिंग ने दो रन लिए और फिर ओवर की तीसरी गेंद पर उन्‍होंने छक्‍का जड़ दिया. आखिरी ओवर में इस तरह के शॉट को देखकर ग्रीन खुद से ही नाखुश दिखे और फिर अगली तीन गेंदों पर उन्‍होंने तीन विकेट लेकर कमाल कर दिया. आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर ग्रीन ने ल‍ेनिंग की पारी को समाप्‍त किया. पांचवीं गेंद पर डैरेन स्‍टीवन्‍स और पारी की आखिरी गेंद पर मिल्‍नेस को आउट किया. हालांकि मिडलसेक्स के बल्‍लेबाजों ने उनकी शानदार गेंदबाजी पर पानी फेर दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.