अपना शहर चुनें

States

क्रिस लिन ने कहा- टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन समझदारी नहीं, स्थगित होना चाहिए टूर्नामेंट

क्रिस लिन ने कहा- नहीं होना चाहिए टी20 वर्ल्ड कप
क्रिस लिन ने कहा- नहीं होना चाहिए टी20 वर्ल्ड कप

कोरोना वायरस की वजह से अक्टूबर में ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup 2020) पर खतरा मंडरा रहा है.

  • Share this:
मेलबर्न. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से कई सीरीज रद्द हो चुकी हैं, यहां तक कि आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. अब इस महामारी का असर टी20 वर्ल्ड कप पर पड़ सकता है. ऐसी आशंका है कि कोरोना वायरस की वजह से टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) को भी स्थगित करना पड़ सकता है. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने भी यही कहा है कि कोरोना वायरस के बीच टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन नहीं होना चाहिए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर दुनियाभर की टीमों को ऑस्ट्रेलिया बुलाया गया तो ऐसे हालात हो सकते हैं जिसके बारे में हमने सपने में भी नहीं सोचा होगा.

क्रिस लिन ने कहा- स्थगित होना चाहिए टी20 वर्ल्ड कप
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) का मानना है कि इस साल उनके देश में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार टी20 विश्व कप का आयोजन नहीं होना चाहिए क्योंकि कोविड-19 महामारी को देखते हुए मेहमान टीमों के लिए चीजों का इंतजाम करना बुरे सपने की तरह होगा. तीस साल के इस बल्लेबाज ने कहा कि प्रशासक इस संकट की भयावहता को स्वीकार करके अच्छा काम करेंगे जिसके कारण दुनिया भर में दो लाख से अधिक लोगों की जान जा चुकी है.

लिन (Chris Lynn)  ने ‘फॉक्स स्पोर्ट्स’ से कहा, 'मेरा निजी नजरिया है कि टी20 विश्व कप का आयोजन नहीं होना चाहिए.' टी20 विश्व कप का आयोजन अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होना है लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए इस प्रतियोगिता के लेकर अनिश्चितता बनी हुई है. लिन ने कहा, 'बेशक हम प्रार्थना कर रहे हैं कि इसका आयोजन हो लेकिन हमें उसका सामना करना होगा जो हमारे सामने होगा.' लिन ने इसके बाद उन चुनौतियों का जिक्र किया जिनका सामना आयोजकों को टूर्नामेंट का आयोजन करने की स्थिति में करना पड़ सकता है. उन्होंने कहा, 'दुनिया भरे से यहां टीमों को बुलाना बुरे सपने की तरह हो सकता है.'
इस बल्लेबाज ने कहा, 'होटल, यात्रा, टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले हफ्तों तक टीमों को होटल में रखना, ये चीजें काफी मुश्किल हो सकती हैं.' इस महामारी के कारण ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के वेतन में कटौती की संभावना के बारे में पूछे जाने पर लिन ने कहा, 'किसी को भी वेतन में कटौती पसंद नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि खेल की बेहतरी के लिए आपको वास्तविकता का सामना करना पड़ेगा.'



महीने भर से भारत में फंसा था ये दिग्गज, घर लौटने पर पीएम मोदी को कहा धन्‍यवाद

शिखर धवन ने कप्‍तान से पूछा, मुंह पर पाउडर लगा रखा है क्‍या? मिला करारा जवाब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज