MI VS RCB: 49 रन की पारी खेलने के बाद भी लिन डरे, बोले-कहीं मुंबई के लिए ये मेरा आखिरी मैच न साबित हो

मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग मैच में क्रिस लिन ने सबसे ज्यादा 49 रन बनाए. उन्होंने चार चौके और तीन छक्के लगाए. (PIC:PTI)

मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग मैच में क्रिस लिन ने सबसे ज्यादा 49 रन बनाए. उन्होंने चार चौके और तीन छक्के लगाए. (PIC:PTI)

क्रिस लिन (Chris Lynn) को आरसीबी (RCB) के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए डेब्यू करने का मौका मिला. लेकिन उनकी एक गलती के कारण कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रन आउट हो गए. उन्होंने मैच के बाद मजाक करते हुए कहा कि पहले मैच में ही कप्तान को रन आउट करवा देना अच्छा नहीं है. कौन जानता है मुंबई इंडियंस के लिए मेरा पहला मैच ही आखिरी साबित हो जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 2:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने आईपीएल के ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ 49 रन की अहम पारी खेली. लेकिन इसके बाद भी वो डरे हुए हैं. उन्हें लग रहा है कि कहीं मुंबई के लिए ये उनका आखिरी मुकाबला न साबित हो. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी एक गलती की वजह से कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma रन आउट हो गए. दरअसल, आरसीबी के खिलाफ रोहित अच्छी लय में नजर आ रहे थे. लेकिन नए सलामी जोड़ीदार के साथ तालमेल ठीक नहीं होने के कारण वो चौथे ओवर में ही रन आउट हो गए. रोहित 19 रन ही बना पाए.

मैच खत्म होने के बाद लिन ने मजाक करते हुए कहा कि पहले मैच में ही टीम के कप्तान को रन आउट करवा देना अच्छा नहीं है. कौन जानता है मुंबई इंडियंस के लिए मेरा पहला मैच ही आखिरी साबित हो जाए. मुंबई इंडियंस के रेगुलर ओपनर क्विंटन डिकॉक पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज बीच में छोड़कर 7 अप्रैल को ही दक्षिण अफ्रीका से भारत पहुंचे थे. बीसीसीआई के कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत किसी भी खिलाड़ी को टीम से जुड़ने से पहले 7 दिन क्वारंटीन होना पड़ता है. इसी वजह से वो आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में नहीं उतरे और उनकी जगह लिन को मुंबई के लिए डेब्यू करने का मौका मिला.

लिन ने कहा- मैं थोड़ा नर्वस था

लिन ने आगे कहा कि जाहिर है, मैं थोड़ा नर्वस था. इसमें कोई शक नहीं- मुंबई के लिए ये मेरा पहला मैच था. यह पहली बार भी था, जब मैं रोहित के साथ बल्लेबाजी कर रहा था. यह क्रिकेट में होता है. मुझे लगा कि एक रन था और फिर समझ आया कि रन नहीं था. लिन ने कहा कि हां, अगर मैं उनसे आगे दौड़ जाता और अपने विकेट का त्याग कर देता तो अलग बात होती. उन्होंने कहा कि अगर रोहित आखिरी तक क्रीज पर रुकते तो वो अपनी बल्लेबाजी से काफी फर्क पैदा कर देते. वो अच्छी लय में दिख रहे थे. मुझे लगता है कि हम अंत में 10-15 रन पीछे रह गए.
लिन ने मुंबई के लिए ओपनिंग करते हुए 35 गेंद पर सबसे ज्यादा 49 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने 4 चौके और तीन छक्के लगाए. पिछले साल भी लिन मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे. लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज